राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 का सबसे बड़ा चुनावी सर्वे केवल RN Times .

69

Rntimes, नई दिल्ली : राजस्थान में चुनावी शंखनाद हो चुका है. यहचुनाव सत्ताधारी भाजपा और कांग्रेस दोनों के लिए मायने रखते हैं. क्योंकि यह चुनाव 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव की दशा और दिशा दोनों तय करेगा ! विधानसभा चुनाव पर नजर डालें तो बीजेपी ने यहां 2018 में प्रचंड जीत दर्ज की थी, जिसका असर 2014 के लोकसभा चुनाव में भी दिखा था और भाजपा ने क्लीन स्विप करते हुए राज्य की सभी 25 सीटों पर जीत दर्ज की थी . लेकिन इस बार भाजपा के लिए डगर उतनी आसन नहीं है ! वहीं लगातार पूरे देश में एक के बाद एक चुनाव हार रही कांग्रेस के लिए सत्ता में वापसी का एक बड़ा मौका है ! वैसे तो  तो चुनाव आयोग ने अभी तक राजस्थान में विधानसभा चुनाव का ऐलान नहीं किया है, लेकिन हम इस बड़े चुनाव से जुड़ी कुछ जरूरी जानकारी आपके लिए लेकर आए हैं.

राजस्थान चुनाव 2018 पर RN Times का महाकवरेज..

राजस्थान विधानसभा चुनाव में किस राजनीतिक पार्टी का दबदबा है? स्थानीय मुद्दे क्या हैं? मतदाताओं की क्या मांग है? क्या फिर से खिलेगा कमल या कांग्रेस के हाथ को थामेगी जनता ? या इसके अलावा बनेगा कोई अन्य विकल्प? ऐसे कई मुद्दों पर चर्चा करने के लिए rntimes की टीम सीधे जनता और विभिन्न राजनीतिक पार्टियों और मतदाताओं से जुड़कर रुझान ले रही है. 

आपको बता दें कि rntimes देश का एकमात्र ऐसा डिजिटल यूथ मीडिया प्लेटफार्म है जो कि राजस्थान की पूरी 200 विधानसभाओं में जनता के बीच जाकर चुनाव से जुड़े सभी मुद्दों पर गहन चर्चा  आप तक सटीक खबर पहुंचा रहा है ! साथ ही पूरे RN Times राजस्थान  में 350 से भी अधिक जगहों से जन चौपाल भी आयोजित करने जा रहा हैं जहाँ हम सीधे जनता से संवाद करेंगे और जानेंगे की इस बार जनता का मूड क्या है ? किन मुद्दों पर पर वोटर्स की सरकार से   नाराजगी है और विपक्ष किस   हद तक आम   जनता की आवाज उठाने में कामयाब रहा है ? 

Loading...