राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 : भादरा सीट से RN Times की टीम ने आम जनता से जाना विकास का हाल !

90

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018

RN Times भादरा (राजस्थान) : राजस्थान में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं. इस राज्य के चुनाव सत्ताधारी बीजेपी और कांग्रेस दोनों के लिए मायने रखते हैं. साल 2013 में हुए विधानसभा चुनाव पर नजर डालें तो बीजेपी ने यहां प्रचंड जीत दर्ज की थी, जिसका असर 2014 के लोकसभा चुनाव में भी दिखा था. इस बार कांग्रेस को उम्मीद है कि वह राज्य की सत्ता में एक बार फिर से लौटेंगे.

मतदान करना जनता का अधिकार है. आम जनता अपने एक वोट से नेताओं का चुनाव करती है लेकिन जनता अपने वोट की कीमत जानती है या नहीं, इसकी जानकारी के लिए देश राजधानी निशांत टाइम्स की टीम राजस्थान की पूरी 200 विधानसभाओं पर जाकर जनता की राय ले रही है और चुनाव से जुड़े मुद्दों को आपके सामने लेकर आ रही है.

राजस्थान चुनावों को लेकर राजधानी निशांत टाइम्स की टीम हनुमानगढ़ जिले की भादरा विधानसभा में जनता की राय लेने पहुंची. जिसमें जनता के बीच भाजपा, कांग्रेस, आप, सीपीएम और बीएसपी आदि पार्टियों के प्रतिनिधि भी मौजूद थे. इस चर्चा में एक ओर भाजपा ने भामाशाह स्वास्थ्य बीमा योजना, अन्नपूर्णा रसोई, राजश्री योजना आदि योजनाओं को लेकर विकास के आंकड़े गिनाये तो वहीँ दूसरी ओर विपक्ष ने किसान, नौजवान, विद्यार्थियों, स्वास्थ्य, पानी के मुद्दों को लेकर वसुंधरा सरकार पर निशाना साधा.

इतना ही नहीं क्षेत्रीय जनता भी भाजपा से खासा नाराज दिख रही है और उनका कहना है कि भाजपा की योजनायें सिर्फ कागजी योजनायें हैं जो कि धरातल पर कहीं भी लागू नहीं की गयी हैं. साथ ही जनता ने रोजगार, किसान, शिक्षा को लेकर भाजपा पर सवाल उठाये.

 वीडियो  : भादरा विधानसभा से RN Times की टीम ने आगामी विधानसभा चुनाव के मध्यनजर जाना जनता का मूड। 

loading...