देश के राजधानी से मौलवी की काली करतूत आई सामने! जिसके बाद देशभर में मचा बवाल

268

नई दिल्ली : देश की राजधानी से एक शर्मनाक घटना का खुलासा हुआ है. जिससे राजधानी समेत भारत के कोने-कोने में गुस्से का माहौल बना हुआ है. आपजो बता दें कि राजधानी में ‘दिल्ली कमिशन फॉर विमन’ (डीसीडब्ल्यू)  दुष्कर्म आंदोलन को चला रहा है. लेकिन फिर भी राजधानी से शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. 

देश के राजधानी से मौलवी की काली करतूत आई सामने! जिसके बाद देशभर में मचा बवाल
स्वाति मालीवाल
 सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि दिल्ली में मदरसा के मौलवी ने मासूम 8 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है. जिसके बाद मौलवी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई, पोलिवे ने मंगलवार (27 फ़रवरी) देर रात आरोपी मौलवी को नरेला से गिरफ्तार कर लिया गया है.

 देश के राजधानी से मौलवी की काली करतूत आई सामने! जिसके बाद देशभर में मचा बवाल

इस घटना को लेकर स्वाति मालीवाल ने किया ट्वीट

डीसीडब्ल्यू की चेयरपर्सन ‘स्वाति मालीवाल’ ने बुधवार (28 फ़रवरी) को इस घटना को लेकर कड़ी निंदा कर ट्विट करते हुए कहा है कि जैसे ही सुबह उठे तो खबर मिली कि दिल्ली के एक मदरसा में मौलवी ने 9 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है. इस घटना के कारण मासूम बच्ची को गहरी चोटें भी आई हैं और उसके अंगों से बुरी तरह खून निकल रहा है. इसके आगे मालीवाल ने कहा है कि मैं बच्ची से मिलने के लिए अस्पताल जा रही हूं.

https://platform.twitter.com/widgets.js

स्वाति मालीवाल ने पीड़ित बच्ची से मिलने के ट्विट करते हुए उसकी स्थिति के बारे में बताया. साथ ही मालीवाल ने लिखा है कि ‘दिल्ली’ के ‘नरेला’ में मदरसे के 70 साल के मौलवी ‘हाफिज’ ने मदरसे में पढने वाली 9 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. खबर मिली है कि मासूम बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है और बहुत खून बह रहा है. आखिर इस तरह से बच्चे कब तक पिसते रहेंगे? ऐसी कोई जगह है जहाँ बच्चे सुरक्षित रह सके? बलात्कारियों को 6 महीने में फांसी कब होगी? कब तक चुप रहेंगे? खून नही खौलता?

loading...