हिन्दू विरोधी पद्मावत दिखाने को लेकर बिहार के सिनेमा हॉल पर हुआ बड़ा हमला! जिसके बाद सिनेमा हॉल में…

147

बिहार  मुजफ्फरपुर : जैसा कि हम सभी जानते हैं, फिम निर्माता ‘संजय लीला भंसाली’ द्वारा बनाई गयी ‘पद्मावत’ के रिलीज होने तक देशभर में भयंकर विवाद चला, फिल्म के रिलीज होने के बाद भी यह विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा है.

संजय लीला भंसाली

सूत्रों से जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि रविवार (28 जनवरी) को ‘पद्मावत’ दिखने को लेकर ‘बिहार’ के ‘मुजफ्फरपुर’ में ‘मोतीझील’ स्थित ‘श्याम सिनेमा हॉल’ पर पेट्रोल के बम से हमला कर दिया. जिसकी वजह से सिनेमा हॉल में  भगदड़ मच गयी. हमले की आवाज सुनकर मौके पर तैनात पुलिसकर्मी भी वहाँ से भागने लगे. जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि इस हमले से किसी भी तरह का नुकसान नहीं हुआ है.

श्याम सिनेमा हॉल

इस हमले की जानकारी मिलने के वरीय पुलिस अधिकारी भी घटनास्थल पर मौके पर पहुंचे. इस हमले के बाद सिनेमा हॉल की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. सूत्रों की जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि फिल्म ‘पद्मावत’ का विरोध कर रहे लोगों ने ‘मोतीझील ओवरब्रिज’ के ऊपर चढ़कर चार पेट्रोल बम से सिनेमा हॉल पर हमला कर दिया. हमलावरों ने एक बम गेट के पास और दूसरा बम से परिसर में हमला कर दिया. बम का धमाका होने के बाद सिनेमा हॉल में मौजूद जान बचने के लिए वहाँ से भागने लगे.

जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि पद्मावत देख रहे सिनेमा हॉल में मौजूद लोग बम फटने की आवाज सुनकर भय के कारण भागने लगे. इस धमाके के कारण फिल्म के द्रश्य को कुछ समय के लिए रोक दिया था. माहौल शांत होने के बाद फिल्म को दोबारा वहीँ से शुरू किया. आपको बता दें कि इस घटना के कारण सिनेमा हॉल में मौजूद दुकानदार भी सदमे में हैं. पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा है कि सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से हमलावरों की जाँच की जा रही है.

आपको बता दें कि इस हमले के बाद सिनेमा हॉल में पुलिसकर्मी की तैनाती बढ़ा दी गयी है. इस स्थिति में पांच दर्जन पुरुष व महिला पुलिसकर्मी को सुरक्षा के लिए तैनात थे. परन्तु फिर भी हमलावरों ने सिनेमा हॉल पर हमला कर दिया.

loading...