C ग्रेड एक्टर एजाज खान ने इस्लाम का धौंस जमाते हुए दिखाई औकात! कर डाली ये देशद्रोही हरकत

218

22 जनवरी, 2018 – भारत मे रहकर भारत के ही खिलाफ़ बयानबाजी करने वाले जिहादी एजाज खान ने एक बार फिर से ऐसा बयान दिया है जिससे पूरे देश में हलचल मच गयी है.

C ग्रेड एक्टर एजाज खान ने इस्लाम का धौंस जमाते हुए दिखाई औकात! कर डाली ये देशद्रोही हरकत
एजाज खान

कुछ दिन पहले जिग्नेश मेवानी जो कि एक अर्बन नक्सली है, चीख-चीख कर कह रहा था कि मैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पास संविधान और मनुस्मृति को साथ लेकर जाऊंगा और उसके बाद उनसे सवाल करूँगा कि तुम संविधान को चुनोगे या मनुस्मृति को? हम आज इसी जिग्नेश मेवानी जैसे अर्बन नक्सली को जवाब देने के लिए ये खबर लिख रहे हैं. जिसे हर व्यक्ति को ध्यान से पढ़ना चाहिए. 

जिस सवाल की जिग्नेश मेवानी बात कर रहा था , वो सवाल मोदी से नहीं बल्कि देश के कट्टरपंथी जिहादियों से पूछा जाना चाहिए कि वो कुरान को चुनना पसंद करेंगे या फिर संविधान को. मुस्लिम पर्सनल लॉ ने तो कई बार खुलेआम ऐलान किया है कि देश किसी संविधान से नहीं बल्कि शरिया और इस्लाम से चलेगा. ऐसे कट्टरपंथियों से सवाल पूछने की बात आती है तो मेवानी जैसे लोगों के मुंह पर जिप लग जाती है. मुस्लिम पर्सनल लॉ की बात तो छोड़िये, पहले इस मुस्लिम फिल्मबाज के बोल देख लीजिये.   

एक राष्ट्रवादी ने देश के सम्मान में कहा कि हम संविधान का पूरा सम्मान करते हैं और संविधान, देश को मानते हैं लेकिन तुम्हारा पता नहीं. इसके बाद C ग्रेड एक्टर एजाज खान बौखला उठा और कहा कि भाड़ में जाये भारत का संविधान, मैं हमेशा ही इस्लाम और कुरान को चुनुँगा न कि संविधान को. आप एजाज का ये ट्वीट देख सकते हैं.. 

C ग्रेड एक्टर एजाज खान ने इस्लाम का धौंस जमाते हुए दिखाई औकात! कर डाली ये देशद्रोही हरकत

प्रधानमंत्री पर सवाल उठाने वाले जिग्नेश मेवानी जैसे वामपंथियों को ओवैसी, एजाज खान, आजम खान, मुस्लिम पर्सनल लॉ जैसे कट्टरपंथियों के पास जाना चाहिए. और दोनों हाथों में संविधान और कुरान लेकर जाना चाहिए, फिर सवाल करना चाहिए कि आप संविधान को चुनेंगे या फिर कुरान को? इसके बाद बिना सोचे-समझे ये जिहादी आपको बता देंगे कि उनके लिए देश बड़ा है या मजहब.

अब आप खुद समझ सकते हैं कि अगर पाकिस्तान जैसे आतंकी देश से भारत का युद्ध हो जाता है तो एजाज खान जैसे करोड़ों जिहादी भारत का साथ देंगे या फिर पाकिस्तान का.   

loading...