ममता बनर्जी ने एक बार फिर से दिए हिंदू विरोधी होने के सबूत! TMC की झांकी में हुई ये शर्मनाक हरकत

289

27 जनवरी, 2018 – पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की झांकी में एक बेहद खतरनाक मामला सामने आया है, जिससे हिंदू समाज गुस्साया हुआ है.

https://l.facebook.com/l.php?u=http%3A%2F%2Fhindi.rntimes.in%2Fnation%2Findias-entire-dancer-in-south-asia-asean-countries-raised-such-a-step-that-the-sweat-of-china-pak%2F&h=ATPJIXWORa5uX_F8tH7pWfjLoCMxuCKNZWyYW-61u7I9FIqalPDih3G6W8RW08l6V2GgGfOCN-PBybuxTLKcZCsBHbyUhccCqv3CvwMAuHEAUoxmlC4pAaNNRcpodOsG1QEjz2lhan8px40  पूरे दक्षिण एशिया में भारत का बजा डंका! ASEAN देशों ने उठाया ऐसा कदम कि चीन-पाक के छूटे पसीने! तुरंत SHARE करें!
ममता बनर्जी

दरअसल ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर एक झांकी निकाली थी. इस झांकी के द्वारा ममता बनर्जी हिन्दू-मुस्लिम एकता का सन्देश दे रही थी. ये झांकी बंगाल की सड़कों से होते हुए निकली थी.    

इस झांकी में ममता की पार्टी ने एक हिन्दू लड़की को मुस्लिम के बगल में खड़ा करके दिखाया हुआ है और हिन्दू लड़की का हाथ मुस्लिम लड़के के हाथों में थमाया हुआ है. इस तरह की बेहूदा हरकत करके ममता बनर्जी सन्देश देना चाहती है कि हिन्दू-मुस्लिम इसी तरह से साथ रहो. 

बता दें कि इस झांकी को ममता बनर्जी की पार्टी ने हावड़ा जिले में निकाला था. और इसी झांकी में सबके सामने हिन्दू लड़की का हाथ मुस्लिम लड़के के हाथ में दिखाया गया था. इस झांकी का उद्देश्य हिंदू-मुस्लिम एकता के बारे में सन्देश देना नहीं बल्कि लव जिहाद को बढ़ावा देना है.

ममता बनर्जी ने एक बार फिर से दिए हिंदू विरोधी होने के सबूत! TMC की झांकी में हुई ये शर्मनाक हरकत

क्यूंकि हिन्दू लड़के के हाथ में मुस्लिम लड़की का हाथ नहीं दिखाया गया, सिर्फ हिन्दू लड़की का हाथ मुस्लिम लड़के के हाथ में दिखाया गया. वे चाहते तो बगल में हिंदू लड़के को खड़ा करके उसका हाथ मुस्लिम लड़की के हाथ में भी दिखा सकते थे. लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया.

इस बेहूदा हरकत से साफतौर पर पता चलता है कि ममता बनर्जी हिन्दू-मुस्लिम एकता के नाम लव जिहाद को बढ़ावा देने का सन्देश दे रही है. पूरा देश जानता है कि लव जिहाद के सबसे ज्यादा केस पश्चिम बंगाल में ही होते हैं, लेकिन सेकुलर मीडिया ऐसी ख़बरों को कभी नहीं दिखाते. 

Loading...