कांग्रेस ने भाजपा को बताया “बीफ जनता पार्टी” और लगा डाले ये सनसनीखेज आरोप

151

कर्नाटक : कांग्रेस ने भाजपा सरकार के विरुद्ध एक बार फिर से जहर उगला है. कर्नाटक की कांग्रेस सरकार ने भाजपा और उसके नेताओं पर झूठा आरोप लगाया है. जिससे पुरे ‘भारत’ में खलबली मच गयी है. भाजपा नेता ‘मनोहर पर्रिकर’ को लेकर ट्विट करते हुए कहा है कि पर्रीकर और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ‘योगी आदित्यनाथ’ बीफ का आयात करना चाहते थे. 

योगी आदित्यनाथ

आपको बता दें कि ‘किरण रिजिजू’ को खाना चाहते हैं तो वहीँ ‘संगीत सोम’ इसको बेचना चाहते हैं. कांग्रेस ने तंज कसते हुए कहा है कि अब भाजपा की पाखंड की सभी मर्यादाएं पर हो चुकी है. साथ ही यह भी कहा है कि, बीफ और बिजनेस को मत मिलाओ और अगर राजनीति और बीफ को मिलाने की बात हो तो अवश्य करें. जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि मेघालय जिसको पूर्वोत्तर का स्कॉटलैंड कहा जाता है. यहाँ होने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा सरकार आती है तो यहाँ गरीब लोगों को ध्यान में रखकर भाजपा सरकार बीफ के दाम कम कर देगी.

 

किरण रिजिजू

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि मेघालय में पार्टी ने बीफ पर पाबंदी लगाने को लेकर सभी संभावना पहले ही खारिज कर दी थी. बीफ पर पाबंदी के मामले को लेकर उसने सत्तारूढ़ कांग्रेस पर राजनीति करने का भी आरोप लगाया था. हालाँकि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ‘शिबुन लिंग्दोह’ द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार मेघालय में केंद्र ने बीफ की खरीदारी को लेकर कोई भी पाबंदी नहीं लगाई थी.

शिबुल लिंग्दोह

उन्होंने जानकारी देते हुए कहा है कि गोहत्या की पाबंदी को लेकर केंद्र ने कोई बात नहीं कही थी. वे कहते हैं कि पशुधन राज्य का मुद्दा है. राज्य सरकारों को ही इस मुद्दे पर फैसला लेने  अधिकार है. परंतु इससे पहले भाजपा प्रवक्ता ‘जेए लिंग्दोह’ ने अपने बयान कहा है कि पार्टी इस बात को लेकर पहले ही साफ तौर पर बता चुकी है कि पूर्वोत्तर राज्यों बीफ को बैन नहीं किया जायेगा.

loading...