गुरमीत राम रहीम के डेरे को लेकर एक व्यक्ति ने किया ये दावा, कहा डेरे के अंदर खुदाई…

225

नई दिल्‍ली : “गुरमीत राम रहीम” को अभी कुछ दिन पहले अपने ही डेरे की दो साध्वियों से ‘बलात्कार’ करने के आरोप में दोषी पाया गया है. इस मामले में रोज़ कुछ न कुछ चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. राम रहीम को ‘सीबीआई’ की विशेष अदालत ने 20 वर्ष की सजा सुनाई है.

गुरमीत राम रहीम के डेरे को लेकर एक व्यक्ति ने किया ये दावा, कहा डेरे के अंदर खुदाई...

डेरा प्रमुख राम रहीम की तिलस्‍मी और विवादित दुनिया लों लेकर एक पूर्व पत्रकार ने ‘रामानंद टाटिया’ ने जी न्‍यूज से खास बातचीत के दौरान एक बड़ा खुलास किया है कि, यदि डेरे में खुदाई की जाए तो डेरे में बहुत नर कंकाल मिलेंगे. ‘हरियाणा’ के ही एक पत्रकार ने इस मामले ऐसे और भी कई चौंकाने वाले दावे किये हैं.

“रामानंद टाटिया” ने मीडिया से इस खास बातचीत में कहा है कि, डेरे में खुदाई के बाद सारी सच्‍चाई लोगों के सामने आ जाएगी. इस डेरे में ही बहुत लोगों की मौत हुई है.

राम रहीम के डेरे में सच बोलने वालों को जिंदा जला दिया जाता था. इतना ही नहीं उनके कंकालों को डेरे के अंदर ही गाड़ दिया जाता था. फिर बाद में उस जगह पर पेड़ लगा दिए जाते थे. राम रहीम के डेरे में लोगों से कुर्बानी फॉर्म भी भरवाए जाते थे.

गुरमीत राम रहीम के डेरे को लेकर एक व्यक्ति ने किया ये दावा, कहा डेरे के अंदर खुदाई...

यदि कोई भी व्यक्ति ‘गुरमीत राम रहीम’ की सच्चाई को जान जाता था तो उसकी मृत्यु निश्चित थी. राम रहीम के पूर्व ड्राईवर ‘खट्टर सिंह’ ने दावा किया है कि, यदि राम रहीम के डेरे की खुदाई की जाए तो उसमें इंसान के कंकाल मिलेंगे. यहां तक कि डेरे में खतरनाक हथियार और ‘आरडीएक्स’ भी छिपाकर रखे हुए हैं. ‘सिरसा डेरे’ की अधिकतर प्रॉपर्टी काली कमाई से स्थापित की गई है और उस काली कमाई को फिल्में बनाकर सफेद किया गया.

अब तक जो भी ‘गुरमीत राम रहीम’ के डेरे में पाप हुए है वो लोगों के सामने आ रहे हैं. परंतु अब डेरे को लेकर ऐसी सच्चाई सामने आई है, जिसमे  बताया जा रहा है कि, राम रहीम केवल बलात्कार ही नहीं करता था बल्कि कई हत्याएं भी करवा चुका है.

गुरमीत राम रहीम के डेरे को लेकर एक व्यक्ति ने किया ये दावा, कहा डेरे के अंदर खुदाई...

पूर्व ड्राइवर ‘खट्टर सिंह’ ने यह जो बड़ा खुलासा किया उसको लेकर देशभर में खलबली मच गयी है. ‘खट्टर सिंह’ ने वर्ष 2002 तक राम रहीम के साथ उसका ड्राइवर बनकर रहता था. ये वही वर्ष था जब ‘गुरमीत राम रहीम’ के के विरुद्ध बलात्कार का मामला तभी प्रकाश में आया जब मामले जांच की गई थी. एक वेबसाइट की जानकारी के अनुसार, ‘खट्टर सिंह’ ने बताया यदि डेरे की खुदाई की जाए तो वहां से कई लाशों के कंकाल प्राप्त होंगे.

मिली सूचना के अनुसार, राम रहीम द्वारा किये गये पाप लगातार प्रकाश में आ रहे हैं. राम रहीम के पूर्व ड्राइवर ‘खट्टर सिंह’ की जानकारी के अनुसार, सिरसा डेरे में राम रहीम बहुत लोगों की जान ले चुका है.

गुरमीत राम रहीम के डेरे को लेकर एक व्यक्ति ने किया ये दावा, कहा डेरे के अंदर खुदाई...

जानकारी के अनुसार, मारने के पश्चात् उन लोगों के शवों को डेरे में ही दफना दिया जाता है या नदी में फेंक दिया जाता था. शिकायत करने के बाद भी पुलिस कोई करवाई नहीं करती थी.

loading...