डोकलाम पर राहूल गांधी का पीएम मोदी पर बोला हमला! कहा- मोदी जी, अब आप बंद करो….

167

नई दिल्ली : “डोकलाम विवाद” को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष ‘राहुल गांधी’ ने प्रधानमंत्री ‘नरेंद्र मोदी’ पर जमकर हमला किया है. राहुल गांधी ने ट्विटर पर ट्विट करके वो बातें बोली हैं, जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नही था. उनके इस ट्विट के बाद ‘भाजपा’ में आक्रोश का माहौल पैदा हो गया है.

डोकलाम पर राहूल गांधी का पीएम मोदी पर बोला हमला! कहा- मोदी जी, अब आप बंद करो....
राहुल गांधी

“कांग्रेस” उपाध्यक्ष राहुल ने 6 अक्टूबर को डोकलम मामले के कारण पीएम ‘नरेंद्र मोदी’ को आड़े हाथों लिया है. राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्विट करते हुए बताया है कि, ‘मोदी जी अब आप छाती ठोंकना बंद कर दें’. दरअसल ध्यान देने वाली बात यह है कि, कुछ समय पहले खत्म हुए डोकलाम के बाद चीन एक बार फिर से इसी मामले को बढ़ावा देने की तैयारी में लगा हुए है.

डोकलाम पर राहूल गांधी का पीएम मोदी पर बोला हमला! कहा- मोदी जी, अब आप बंद करो....
नरेंद्र मोदी

इसी कड़ी के कारण सीमा से लगभग 10 किलोमीटर की दूरी पर ‘भारत’ को चुनौती ‘चीन’ ने अपने जवानों को तैनात कर सड़क निर्माण एक बार फिर से शुरू कर दिया है. मिली जानकारी के अनुसार आपको बता देंते है कि, इससे पहले भी भारत ने चीन के सड़क निर्माण के फैसले का कड़ा विरोध किया था. लेकिन ‘डोकलाम विवाद’ 78 दिनों तक लगातार जारी रहा था. 2 महीने से भी अधिक समय में इस विवाद का हल हुआ, लेकिन आज फिर से चीन उसी चिंगारी को हवा देने को कोशिश कर रहा है.

डोकलाम पर राहूल गांधी का पीएम मोदी पर बोला हमला! कहा- मोदी जी, अब आप बंद करो....
डोकलाम विवाद

कांग्रेस उपाध्यक्ष ‘राहुल गांधी’ ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, ‘मोदी जी, अगर आपको अपनी तारीफ करने से फुरसत मिले तो क्या इसे समझाएंगे?’ साथ ही राहुल ने ट्वीट एक खबर को शेयर करते हुए कहा है कि, डोकलम पर 500 से अधिक चीनी सैनिक तैनात हैं और यहां चीन सड़क विस्तार का काम कर रहा है.

राहुल गांधी की गयी यह टिप्पणी उस समय प्रकाश में आई है जब खबरें आ रही हैं कि, डोकलाम में अभी भी चीन के सैनिक तैनात हैं और वहां चीन अपने जवानों की तैनाती लगातार बढ़ा रहा है. इससे यह संकेत प्राप्त हो रहे हैं कि, अभी भी सीमा पर दोनों देशों की सेनाओं के बीच तनाव कम नहीं हुआ है. ध्यान देने वाली बात थ है कि, ‘भारत’ और ‘चीन’ की सेनाओं के बीच डोकलम में 73 दिन तक गतिरोध की स्थिति बनी रही थी.

loading...