महागठबंधन को लेकर प्रधानमंत्री मोदी द्वारा दिए गए इस बयान से कांग्रेस की उड़ी धज्जियां…

323

Prime Minister Modi’s statement about Maha coalition (रामनाथपुरम) : तमिलनाडु के रामनाथपुरम से ‘कांग्रेस’ के लिए बड़ी खबर आई है. जिसके बाद कांग्रेस में हलचल पैदा हो गई है. सूत्रों की माने तो रामनाथपुरम में प्रधानमंत्री ‘नरेंद्र मोदी’ ने कांग्रेस और ‘महागठबंधन’ पर हमला बोला. पीएम मोदी ने ‘सबरीमाला मंदिर’ का मामला उठाते हुए कहा कि इस मामले में कांग्रेस, कम्यूनिस्ट और मुस्लिम लीग खतरकनाक गेम खेल रही है.

महागठबंधन को लेकर प्रधानमंत्री मोदी द्वारा दिए गए इस बयान से कांग्रेस की उड़ी धज्जियां...
नरेंद्र मोदी

इसके आगे उन्होंने कहा कि ‘तीन तलाक’ को लेकर संसद में हमारी सरकार ने महिलाओं की गरिमा में बिल पास कराया, परंतु कांग्रेस, डीएमके और मुस्लिम लीग अब भी इसका विरोध कर रहे हैं.

इस बाद पीएम मोदी तमिलनाडु के थेनी पहुंचे. यहां पर कांग्रेस और डीएमके गठबंधन पर निशाना साधते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ‘राहुल गांधी’ का नाम लिए बगैर कहा कि हाल ही में पहले डीएमके सुप्रीमो ने एक ‘नामदार’ को प्रधानमंत्री उम्मीदवार पेश किया, परंतु उनके महामिलावटी साथियों में से कोई उस नामदार को पीएम पद के लिए मानने को तैयार नहीं है. ऐसा क्यों है, इसलिए क्योंकि सभी कतार में हैं और सभी प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं.

यह भी पढ़े : महागठबंधन को लेकर PM मोदी ने दिया ये धमाकेदार बयान!

इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने ‘जलियांवाला बाग कांड’ की 100वीं बरसी पर अपनी श्रद्धांजलि दी. साथ ही उन्होंने तमिलनाडु के दिवंगत नेताओं एमजीआर और ‘जयललिता’ को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि देश को ऐसे नेताओं पर गर्व है, जिन्होंने हमेशा गरीबों के लिए काम किया.

महागठबंधन को लेकर प्रधानमंत्री मोदी द्वारा दिए गए इस बयान से कांग्रेस की उड़ी धज्जियां...

इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस नेता ‘पी. चिदंबरम’ का नाम लिए लिए बिना हमला करते हुए कहा कि हम सभी इस बात के गवाह हैं कि पिता वित्त मंत्री बनता है और बेटा देश लूटता है. जब भी उनकी सरकार बनी है, उन्होंने हमेशा लूटा है.

loading...