प्रियंका गांधी को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इस धमाकेदार बयान से उड़ी कांग्रेस की धज्जियां…

771

Priyanka Gandhi blames Congress for blasting of Chief Minister Yogi Adityanath (नई दिल्ली) : जैसा कि आप जानते हैं ‘लोकसभा चुनाव’ का दौर जारी है. सभी राजनितिक पार्टियां अपने-अपने प्रचार कहने में लगी हुई है. इसी बीच भाजपा के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ‘योगी आदित्यनाथ’ ने दिल्ली के मंडावली में रैली की है.

प्रियंका गांधी को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इस धमाकेदार बयान से उड़ी कांग्रेस की धज्जियां...
योगी आदित्यनाथ

लोकसभा चुनाव के चलते सभी पार्टियों ने अपने स्टार प्रचारकों को चुनावी मैदान में झोंक दिया. जिनमें मंगलवार 7 मई को ‘आम आदमी पार्टी’ (आप) की तरफ से अभिनेत्री ‘स्वरा भास्कर’ ने दिल्ली की गलियों में प्रचार किया. वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी मंडावली में रैली का आयोजन किया.

यह भी पढ़े : मुस्लिम लीग को लेकर मुख्यमंत्री योगी ने कांग्रेस को दे डाली ये नसीहत!

मुख्यमंत्री योगी ने रैली के दौरान कांग्रेस समेत ‘प्रियंका गांधी’ पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि जब शहजादा फेल हो गया तो कांग्रेस शहजादी को चुनावी मैदान ले आई. इसके आगे उन्होंने प्रियंका गांधी को नसीहत देते हुए कहा कि अमेठी के मासूम बच्चों को नहीं आप कृपा कर इटली में जाकर गालियां सिखाइए.

प्रियंका गांधी को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इस धमाकेदार बयान से उड़ी कांग्रेस की धज्जियां...
प्रियंका गांधी और स्वरा भास्कर

इसके आगे मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि कांग्रेस इस बार 44 सीट भी नहीं जीत पाएगी. आपको याद दिला दें कि 2014 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने 44 सीटें जीती थी.

loading...