अखिलेश यादव के बिगड़े बोल! कहा मैं पूजा-पाठ नहीं कर सकता और मुख्यमंत्री योगी से…

75

लखनऊ : “उत्तर प्रदेश” के पूर्व मुख्यमंत्री ‘अखिलेश यादव’ ने मुख्यमंत्री ‘योगी आदित्यनाथ’ को लेकर ऐसा चौंकाने वाला बयान दिया है. उनके इस बयान के बाद राज्य में हलचल मच गयी है.

 

अखिलेश यादव के बिगड़े बोल! कहा मैं पूजा-पाठ नहीं कर सकता, मुख्यमंत्री योगी से...

राज्य में योगी सरकार के 6 महीने पूरे होने के बाद ‘अखिलेश यादव’ ने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाने और पिछली सरकारों के कार्य को लेकर श्‍वेत पत्र जारी करने के मामले में मुख्यमंत्री योगी पर सीधा निशाना साधा है.

पूर्व मुख्यमंत्री यादव ने श्वेत-पत्र को ‘सफेद झूठ की किताब’ करार देते हुए 20 सितम्बर को बताया है कि, योगी आदित्यनाथ  से यह राजपाट संभला नहीं जा रहा है और कोई कार्य नहीं करने वाली ‘भाजपा’ आने वाले चुनाव में एक बार फिर कोई अफीमी मामला उठाकर जीत हासिल करने का प्रयास करेगी.

 

अखिलेश यादव के बिगड़े बोल! कहा मैं पूजा-पाठ नहीं कर सकता, मुख्यमंत्री योगी से...

“समाजवादी पार्टी” के अध्यक्ष ने बताया है कि, जनता को पागल बनाकर और धोखा देकर सत्ता में आई योगी सरकार के पास विकास को बढ़ने की कोई योजना नहीं है. ‘बाबा राम रहीम’ के साथ भाजपा के सभी प्रमुख मंत्रिययों की तस्वीरें हैं, इसलिये वह दूसरे मुद्दे (श्वेत-पत्र) उठाने की कोशिश कर रहे हैं.

मुद्दाविहीन यह पार्टी चुनाव के वक्त कुछ ऐसा बहकाने वाला कोई अफीमी मुद्दा लाएगी, जिससे बाकी सारे मुद्दे किनारे हो जाएंगे. हम जनता को इससे सावधान करना चाहते हैं.

“अखिलेश यादव” ने एक शेर पढ़कर जोक मारते हुए मुख्यमंत्री ‘योगी आदित्यनाथ’  पर तंज किया और कहा है कि, किसानो का कर्ज माफ़ करने के नाम पर भाजपा ने असली धोखा किया है. आज के समय में किसान स्वयं बता रहे हैं कि, उनके साथ एक धोखा हुआ है. मुख्यमंत्री योगी कर्जमाफी खुशी को लेकर इतना लीन हो गये कि, मुख्यमंत्री ने उन किसानों के ऋणमोचन प्रमाणपत्र नहीं देखे, जिनका चंद पैसे कर्ज माफ हुआ है.

अखिलेश यादव के बिगड़े बोल! कहा मैं पूजा-पाठ नहीं कर सकता, मुख्यमंत्री योगी से...

पूर्व मुख्यमंत्री का इस तरह का जवाब मुख्यमंत्री योगी के उस पर तंज पर था जिसमें मुख्मंत्री ने कहा था कि, कर्जमाफी को लेकर मजाक उड़ाने वाले अखिलेश यादव को किसान की परिभाषा पता नहीं है. सपा अध्यक्ष ‘अखिलेश यादव’ ने मुख्यमंत्री योगी को निमंत्रण दिया कि, वह उनके गांव आएं और देखकर बताएं कि किस पेड़ में कौन सा फल लगेगा. साथ ही अखिलेश ने यह भी कहा है कि, हमसे कोई यह ना कहे कि हम किसान के बारे में नहीं जानते.

मुख्यमंत्री ‘योगी आदित्यनाथ’ ने अखिलेश पर आरोप लगाते हुए कहा था कि, सपा सरकार के कार्यकाल के दौरान सप्ताह औसतन दो दंगे होते थे. अखिलेश में मुख्मंत्री योगी के लेकर कहा है कि, योगी ने तो दंगे के आरोपी को अपनी सरकार में मंत्री पद दिया है. इस सरकार ने कानून-व्यवस्था को बरबाद कर दिया है. कई जगह पुलिस पिट रही है तो कई जगह वह अन्याय भी कर रही है.

अखिलेश यादव के बिगड़े बोल! कहा मैं पूजा-पाठ नहीं कर सकता, मुख्यमंत्री योगी से...

सपा अध्यक्ष ‘अखिलेश यादव’ ने कहा है कि, ‘भाजपा’ उनकी सरकार पर भेदभावपूर्ण तरीके से कार्य करने का आरोप लगातार लगा रही है. राज्य में वर्तमान सरकार ‘रानी सारे लक्ष्मीबाई अवार्ड’ और दिये गये 18 लाख लैपटाप वापस ले और जाँच के बाद उनको वापस दे दें.

Loading...