अमित शाह का विरोधियों को करारा जवाब! कहा, कुछ ऐसे नेता भी हैं जिन्हें देश की जनता सुनना…

92

नई दिल्ली : “भाजपा” के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर एक चौंकाने वाला बयान दिया है. जिसके बाद राहुल सकते में आ गये हैं.

अमित शाह का विरोधियों को करारा जवाब! कहा, कुछ ऐसे नेता भी हैं जिन्हें देश की जनता सुनना...

“भाजपा” अध्यक्ष अमित शाह ने अमेरिका की यूनिवर्सिटी ऑफ कैलिफोर्निया में राहुल गांधी द्वारा दिए गये भाषण पर तंज कसा है. अमित शाह ने कहा है कि, भारत में कुछ इस तरह के भी नेता मौजूद हैं जिनको कोई सुनना पसंद नहीं करता है और अपने विचार रखने के लिए विदेश जाना पड़ता है. ऐसा इसलिए क्योंकि देश की जनता उन लोगों को सुनना पसंद नहीं करती है।

“अमित शाह” ने कोलकाता में यह बात बोली है. दरअसल भाजपा अध्यक्ष ने बिना किसी का नाम लिए ऐसा कहा है. परंतु यह जरुर कहा है कि, एक ऐसे नेता भी हैं, जो अमेरिका में जाकर भाषण दे रहे हैं. बात यहीं ख़त्म नहीं होती है,

अमित शाह” ने यूपीए कार्यकाल पर जोरदार आक्रमण करते हुए कहा है कि, भारत की जनता ने यूपीए की जगह एनडीए पर अपना विश्वास जताया है और मैं इसके लिए देश के नागरिकों का आभारी हूँ.

ध्यान देने वाली बात यह है कि, ‘कांग्रेस’ उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा कैलिफोर्निया में दिए भाषण के समय देश की ‘केंद्र सरकार पर जमकर हमला किया था. राहुल ने नोटबंदी और जीएसटी पर भी निशाना साधा था.

इसके साथ-साथ ‘राहुल गांधी’ ने राजनीतिक राजवंश के संदर्भ में कहा है कि, ‘भारत’ राजवंश पर चलता है. साथ ही राहुल ने यह भी कहा है कि, अब ‘भारत’ का वातावरण बिगड़ता जा रहा है.मुसलिमों को ‘गोमांस’ के लिए परेशान किया जा रहा है और पत्रकारों पर हिंसा भड़क रही है.

Loading...