आयकर विभाग द्वारा टीडीपी उम्मीदवारों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई के बाद चंद्रबाबू नायडू ने पीएम मोदी पर लगाया ये घिनौना आरोप…

93

Chandrababu Naidu blamed PM Modi after the Income Tax Department promptly withdrew the TDP candidates (आंध्र प्रदेश) : अभी-अभी ‘आंध्र प्रदेश’ के ‘टीडीपी’ उम्मीदवारों को लेकर एक चौंकाने वाली खबर आई है. जिसके बाद टीडीपी में मातम पसर गया है. सूत्रों की माने तो ‘आयकर विभाग’ ने टीडीपी उम्मीदवारों के ठिकानों पर छापेमारी की है.

आयकर विभाग द्वारा टीडीपी उम्मीदवारों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई के बाद चंद्रबाबू नायडू ने पीएम मोदी पर लगाया ये घिनौना आरोप...

आयकर विभाग की इस धमाकेदार कार्रवाई को लेकर राज्य के मुख्यमंत्री ‘एन चंद्रबाबू नायडू’ ने कड़ा विरोध जाहिर किया है. वह अपनी पार्टी के उम्मीदवारों और समर्थकों पर आयकर विभाग के छापे को लेकर चंद्रबाबू नायडू विजयवाड़ा में धरने पर बैठ हैं.

यह भी पढ़े : मोदी राज में अलगाववादी नेता सैयद अली शाह गिलानी के खिलाफ आयकर विभाग ने कर डाली ये धमाकेदार कार्रवाई…

सूत्रों की माने तो बुधवार 3 अप्रैल को आयकर विभाग ने टीडीपी उम्मीदवार ‘पुत्ता सुधाकर यादव’ के आवास पर छापेमारी की .थी. विभाग की इस कार्रवाई को सुधाकर यादव ने चुनावी साजिश बताते हुए कहा था कि उन्होंने और उनकी बुनियादी ढांचा कंपनी ने सभी करों का भुगतान कर दिया है. उनके पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है.

आयकर विभाग द्वारा टीडीपी उम्मीदवारों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई के बाद चंद्रबाबू नायडू ने पीएम मोदी पर लगाया ये घिनौना आरोप...
चंद्रबाबू नायडू

इसके बाद आयकर विभाग की कार्रवाई के बाद सांसद ‘सी.एम रमेश’ मौके पर पहुंचे और उन्होंने आयकर विभाग के अधिकारियों से सवाल किया कि क्या ‘केंद्र सरकार’ ने उन्हें टीडीपी नेताओं को निशाना बनाने के लिए यहां भेजा है? छापे के बाद यादव के परिवार ने कहा कि टीम ने उनके निवास से कोई संपत्ति या दस्तावेज जब्त नहीं किए हैं.

loading...