VIDEO: 12 लाख हिन्दुओं को कैसे हरा देंगे 2 लाख मुस्लिम, इस मुस्लिम उम्मीदवार ने बताई ये तरकीब

292

24 नवंबर, 2017 – आजकल आगरा के एक मुस्लिम उम्मीदवार का विडियो काफी वायरल हो रहा है. इस शख्स ने विडियो में बताया है कि कैसे 12 लाख हिन्दुओं को 2 लाख मुसलमान आसानी से हरा देंगे.

VIDEO: 12 लाख हिन्दुओं को कैसे हरा देंगे 2 लाख मुस्लिम, इस मुस्लिम उम्मीदवार ने बताई ये तरकीब
मुस्लिम उम्मीदवार

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये शख्श आगरा में मेयर का चुनाव लड़ रहा है. इस मुस्लिम उम्मीदवार ने साफ़ तौर पर कहा की ये चुनाव नहीं बल्कि इस्लाम की लड़ाई है. अगर मुसलमान एकजुट होकर लड़ें तो ये पक्का है कि इस्लाम ही जीतेगा. लेकिन मुस्लिमों ने ऐसा नहीं किया तो इस्लाम हार जायेगा.

हिन्दुओं में जातिवाद का जहर घुला हुआ है और बहुत से हिन्दू जातिवाद का घमंड करके छोटे-छोटे टुकड़ों में बंटे हुए हैं. इसी तरह के हिन्दुओं को लेकर इस मुस्लिम उम्मीदवार ने जो बात कही, शायद इसे सुनकर जातिवाद के नाम पर बंटे हुए हिंदू जाग जाएँ और उनकी समझ में ये बात आ जाये.

सब हिंदू जातिवाद के नाम पर बंटकर अपने-अपनी जाति वाले उम्मीदवार को अपना वोट दे देंगे, लेकिन 2 लाख मुसलमान एक होकर सिर्फ एक मुस्लिम उम्मीदवार को ही वोट देंगे तो मुस्लिम ही मेयर बनेगा. अगर इस्लाम के नाम पर लड़ने वाला मेयर बन जाता है तो वो जातिवाद में अंधे हो चुके हिन्दुओं के साथ क्या-क्या कर सकता है, ये हिन्दुओं को कभी भी समझ में नहीं आ सकता.

अब देखिये कैसे ये मुस्लिम मुस्लिम 12 लाख हिन्दुओ को 2 लाख मुस्लिम वोट से हराने की तरकीब बता रहा है. देखिये विडियो..

मुस्लिमों को इकट्ठा कर ये मुस्लिम उम्मीदवार यही बात सबको समझा रहा है और कह भी रहा है कि तुम 2 लाख मुसलमान एकजुट हो जाओ और इस्लाम के लिए मुझे वोट दो.

ये उम्मीदवार मुसलमानो को बता रहा है की तुम 2 लाख मुस्लिम एकजुट हो जाओ, और इस्लाम के लिए वोट करो. हिंदू समुदाय तो ब्राह्मण है, ठाकुर है, जैन है, वैश्य है, जाट है, और इनका वोट आपस में बंट ही जाना है और इसी का फायदा उठाकर मुसलमान एक हो जाएँ जिससे इस्लाम की फतह होगी. 12 लाख हिन्दुओं पर 2 लाख मुसलमान भारी पड़ जायेंगे और हिन्दुओं को हरा देंगे व इस्लाम जीत जायेगा.

loading...