योगी सरकार ने आजम खान को दिया बड़ा झटका! रामपुर में आजम खान के पसंदीदा ‘उर्दू गेट’ को..

84

5 अक्टूबर, 2017 – रामपुर में मुसलमानों की जनसंख्या बहुत अधिक है और तेज रफ़्तार से बढ़ती जा रही है. लेकिन योगी सरकार आने के बाद स्थानीय नेता आजम खान को बड़ा झटका लगा है.

योगी सरकार ने आजम खान को दिया बड़ा झटका! रामपुर में आजम खान के पसंदीदा 'उर्दू गेट' को..
सपा नेता आजम खान

आपको बता दें कि आजम खान रामपुर को इस्लामपुर में तब्दील करने में लगे हुए थे. 2001 तक रामपुर में मुस्लिम आबादी 45% थी, लेकिन वर्तमान में ये बढ़कर अब 55% हो गयी है. इसी का फायदा उठाकर आजम खान ने मुस्लिमों की आड़ में साजिश रचना शुरू कर दिया.

और सपा सरकार में आजम खान ने एक से बढ़कर एक गैर क़ानूनी काम किये. इतना ही नहीं ये रामपुर में अली जौहर नामक अपनी प्राइवेट यूनिवर्सिटी बना रहे थे और काफी पैसा भी बहाया था.

इन्होने वहां पर “उर्दू गेट” नामक एक गेट का निर्माण सरकारी पैसे से करवाया था, क्योंकि सपा सरकार में ये स्वयं मंत्री थे, तो इसलिए इनके गैर क़ानूनी काम को रोकने वाला भी कोई नहीं था और ये बिना किसी इजाजत के जनता के पैसे को पानी की तरह बहाते रहे.
इस पर बड़ा एक्शन लेते हुए अब योगी सरकार ने बड़ा ऐलान करते हुए इस उर्दू गेट को पूर्ण रूप से गैर क़ानूनी घोषित कर दिया है. क्योंकि इस गेट का निर्माण तमाम नियमो को अनदेखा करते हुए हुआ है.

योगी सरकार ने आजम खान को दिया बड़ा झटका! रामपुर में आजम खान के पसंदीदा 'उर्दू गेट' को..
इस को लेकर वहां के कलेक्टर शिव सहाय अवस्थी ने तुरंत ही योगी सरकार को जांच के बाद रिपोर्ट भेज दी है और उर्दू गेट को गैर क़ानूनी घोषित कर दिया गया है.

PWD के अधिकारी संजय कुमार श्रीवास्तव ने कहा है की, हम राज्य सरकार के निर्देश का इन्तेजार कर रहे हैं. जैसे ही हमको निर्देश मिल जायेगा तो उर्दू गेट ध्वस्त कर दिया जायेगा. यह रिपोर्ट राज्य सरकार को पहले ही भेज दी गयी है.

Loading...