नन दुष्कर्म केस में आया नया मोड़! इस मामले के मुख्य गवाह की हत्या, बरामद हुई ये चीजें…

93

A new twist in the case of non-rape! The murder of the main witness of this case (पंजाब) : अभी-अभी ‘केरल’ से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जिसके बाद देशभर में सनसनी फैल गई है. सूत्रों की माने तो केरल ‘नन रेप केस’ के मुख्य गवाह का संदिग्ध परिस्थितियों में शव बरामद हुआ है. जानकारी के अनुसार फादर ‘कुरियाकोस काट्टुथारा’ पंजाब के होशियारपुर में मृत अवस्था में पाए गए. इस मामले में वह आरोपी ‘बिशप फ्रैंको मुलक्कल’ के खिलाफ मुख्य गवाह थे.

नन दुष्कर्म केस में आया नया मोड़! इस मामले के मुख्य गवाह की हत्या, बरामद हुई ये चीजें...

ध्यान देने वाली बात यह है कि मृतक फादर ‘कुरियाकोस काट्टुथारा’ ने ‘नन रेप केस’ के आरोपी ‘बिशप फ्रैंको मुलक्कल’ के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज किया था. मंगलवार 22 अक्टूबर को वह होशियारपुर के दसूहा स्थित ‘सेंट मैरी चर्च’ के एक कमरे में मृत पाए गए हैं. दूसरी तरफ मृतक कुरियाकोस के भाई ‘जोस कुरियाकोस’ ने इस घटना को हत्या बताते हुए आरोप लगाया है कि नन यौन उत्पीड़न केस में शिकायत करने के बाद उनके भाई को लगातार धमकियां दी जा रही थी.

नन दुष्कर्म केस में आया नया मोड़! इस मामले के मुख्य गवाह की हत्या, बरामद हुई ये चीजें...
बिशप फ्रैंको मुलक्कल

सूत्रों की माने तो पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद कार्रवाई शुरू कर दी है. दरअसल इस घटना के बारे पोस्टमार्टम के बाद ही स्थित स्पष्ट होगी. आपको बता दें कि मृतक ‘फादर कुरियाकोस’ की उम्र 60 वर्ष थी. कुछ समय पहले इस मामले के मुख्य आरोपी को केरल उच्च न्यायालय ने सशर्त जमानत दी थी. इसके बाद वह जालंधर पहुंचा था. जहां उसका जोरदार स्वागत भी किया गया था.

यह भी पढ़े : गौरी लंकेश की हत्या के बाद कर्नाटक सरकार ने जारी किया फरमान!

नन दुष्कर्म केस में आया नया मोड़! इस मामले के मुख्य गवाह की हत्या, बरामद हुई ये चीजें...
फादर कुरियाकोस

दसूहा के डीएसपी ‘एआर शर्मा’ ने इस घटना को लेकर कहा है कि फादर कुरीकोस कट्टुथारा सेंट पॉल चर्च में बिस्तर में मृत अवस्था में पाए गए हैं. उनके पास से ब्लड प्रेशर की गोलियां भी बरामद हुई हैं. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. साथ ही उन्होंने कहा है कि उनके शरीर में चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं. इसके आगे उन्होंने कहा है कि फादर कुरियाकोस को कोई सुरक्षा प्रदान नहीं की गई थी.

loading...