अगस्ता वेस्टलैंड घोटाला : संबित पात्रा ने खोली कांग्रेस की पोल! कहा- किश्चियन मिशेल को बचाने के लिए कांग्रेस ने…

286

Agusta Westland scam: Sambit Patra said – Congress sent team to save Christian Michelle (नई दिल्ली) : “अगस्ता वेस्टलैंड घोटाले” को लेकर ‘भाजपा’ के प्रवक्ता और नेता ‘संबित पात्रा’ ने ‘कांग्रेस’ पर निशाना साधा है. जिसके बाद कांग्रेस पार्टी में हलचल पैदा हो गई है. उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है कि अगस्ता वेस्टलैंड घोटाले के बिचौलिए क्रिश्चियन मिशेल  के प्रत्यर्पण के बाद कांग्रेस उद्विग्न हो गई.

अगस्ता वेस्टलैंड घोटाला : संबित पात्रा ने खोली कांग्रेस की पोल! कहा- किश्चियन मिशेल को बचाने के लिए कांग्रेस ने...
संबित पात्रा

इसके आगे उन्होंने कहा है कि कांग्रेस ने मिशेल को बचाने के लिए अपनी टीम भेजी. ‘अल्जो जोसेफ’ उसके लिए न्यायालय के समक्ष पेश हुए और बाद में उन्होंने उसे हटा दिया. जिससे कांग्रेस परिवार की रातों की नींद चली गई है. इस मामले के बाद कांग्रेस का असली चेहरा सबके सामने आ गया है.

भाजपा प्रवक्ता पात्रा ने आगे कहा है कि क्या यह संयोग की बात नहीं है कि कांग्रेस पार्टी से ‘किश्चियन मिशेल’ के सभी वकील नाता रखते हैं. ध्यान देने वाली बात यह है कि ‘अल्जो जोसेफ’ के अलावा मिशेल के दो और वकील हैं, ‘विष्णु शंकर’ जो केरल के कांग्रेस नेता के बेटे हैं और दूसरे हैं ‘श्रीराम परक्कट’ जो एनएसयूआई के सदस्य रहे हैं.

अगस्ता वेस्टलैंड घोटाला : संबित पात्रा ने खोली कांग्रेस की पोल! कहा- किश्चियन मिशेल को बचाने के लिए कांग्रेस ने...
राहुल गांधी

हैरान कर देने वाली बात यह है कि इन तीनों लोगों ने कांग्रेस के सबड़े नेता ‘सलमान खुर्शीद’ और ‘कपिल सिब्बस’ के अधीन कार्य किया है. बीते दिन ‘ए.के. जोसेफ’ ने कहा कि किसी ने उन्हें केस लड़ने को कहा. जिसने उनसे केस लड़ने के लिए है वो किसी ‘कौन’ है इसका जवाब कांग्रेस दे.

यह भी पढ़े – संबित पात्रा के इस धमाकेदार बयान से सोनिया और राहुल समेत कांग्रेस में मचा हडकंप 

साथ ही संबित पात्रा ने कहा है कि ‘क्रिश्चियन मिशेल’ को रिमांड की आवश्यकता नहीं है, इस प्रकार की दलीलें कांग्रेस पार्टी अपने वकीलों द्वारा न्यायालय में दे रही थी. मतलब यह है कि कांग्रेस का हाथ क्रिश्चियन मिशेल के बचाव में है. इससे यह साफ हो जाता है कि मामा क्रिश्चियन मिशेल को बचाने का कांग्रेस पार्टी हर संभव कोशिश कर रही है.

अगस्ता वेस्टलैंड घोटाला : संबित पात्रा ने खोली कांग्रेस की पोल! कहा- किश्चियन मिशेल को बचाने के लिए कांग्रेस ने...
किश्चियन मिशेल

भाजपा प्रवक्ता पात्रा द्वारा लगाए गए आरोपों पर कांग्रेस नेता ‘संदीप दीक्षित’ ने पलटवार करते हुए कहा है कि संबित पात्रा ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा है कि मुझे एक बार कांग्रेस ने निकाला गया था और फिर वापस लिया गया. यह एक जबरदस्त झूठ है. ऐसा कुछ नहीं हुआ था. इस बात के लिए मैं उनको माफी मांगने के लिए 24 घंटे का समय देता हूं वरना मैं उन्हें कानूनी नोटिस भेजूंगा.

loading...