AIUDF प्रमुख बदरुद्दीन अजमल ने दिखाई अपनी गुंडागर्दी! पत्रकार को दे डाली ये भयंकर धमकी…

60

AIUDF chief Badruddin Ajmal showed his felony! Journalist threatens to break his head (गुवाहाटी) : अभी-अभी ‘असम’ से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. जिसके बाद देशभर में हलचल पैदा हो गई है. सूत्रों की माने तो असमके असम के ‘ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रैटिक फ्रंट’ (AIUDF) प्रमुख और लोकसभा सदस्य ‘बदरुद्दीन अजमल’ ने एक पत्रकार को सिर फोड़ देने की धमकी दी है.

AIUDF प्रमुख बदरुद्दीन अजमल ने दिखाई अपनी गुंडागर्दी! पत्रकार को दे डाली ये भयंकर धमकी...
बदरुद्दीन अजमल

हैरानी की बात यह है कि पत्रकार के एक सवाल से बदरुद्दीन आपा खो बैठे और उसे जमकर अपशब्द कहे. इतना ही नहीं बदरुद्दीन के समर्थकों ने पत्रकार को सार्वजनिक रूप से माफी मांगने के लिए भी मजबूर किया. सूत्रों की माने तो पत्रकार ने बदरुद्दीन अजमल से 2019 में होने वाले ‘लोकसभा चुनाव’ को लेकर सवाल किया था.

हमारी पार्टी का महागठबंधन को समर्थन- बदरुद्दीन 

बुधवार 26 को उनसे मीडिया से बातचीत के दौरान एक पत्रकार ने 2019 के लोकसभा चुनावों में एआइयूडीएफ के भावी गठबंधन को लेकर सवाल किया. इस सवाल का सीधा जवाब देने की बजाय बदरुद्दीन अजमल ने कहा कि दिल्ली में हम ‘महागठबंधन’ (विपक्ष) के समर्थन में हैं.

इस सवाल पर बदरुद्दीन अजमल ने खोया आपा

पत्रकार ने आगे सवाल करते हुए पूछा कि लोकसभा चुनाव में जीत के आधार पर क्या ‘एआइयूडीएफ’ अपनी तरफ से कोई बदलाव करेगा? इस सवाल देने की बजाय वह अपना आपा खो बैठे और पत्रकार से कहा कि ‘तुम कितने करोड़ दोगे? (अपशब्द)… क्या यह पत्रकारिता है? तुम्हारे जैसे लोग पत्रकारिता की प्रतिष्ठा गिरा रहे हैं. यह व्यक्ति शुरू से हमारे खिलाफ है.’

AIUDF प्रमुख बदरुद्दीन अजमल ने दिखाई अपनी गुंडागर्दी! पत्रकार को दे डाली ये भयंकर धमकी...

बदरुद्दीन अजमल ने दी पत्रकार को मारने की धमकी 

ध्यान देने वाली बात यह है कि इसके बाद भी अजमल नहीं रुके और अपशब्द कहे. इसके अलावा एक अन्य पत्रकार का माइक छीन लिया और सवाल पूछने वाले पत्रकार को मारने की कोशिश की.

बदरुद्दीन अजमल ने पत्रकार को माफी मांगने के लिए मजबूर किया 

सूत्रों की माने तो पीड़ित पत्रकार जानकारी देते हुए कहा है कि वहां लोग एकत्रित हो गए और वे मुझे मारने-पीटने वाले थे. मुझे अजमल से माफी मांगने को मजबूर किया गया और मजबूरन मुझे अपनी जान बचाने के लिए माफ़ी मंगनी पड़ी. इस मामले की मैंने पहले ही पुलिस में शिकायत करा दी है. 

यह भी पढ़े : असदुद्दीन ओवैसी ने राष्ट्रगान को लेकर दिया ये विवादित बयान!

बदरुद्दीन अजमल से पत्रकार ने सवाल किया कि वह भविष्य में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) या कांग्रेस में से किससे गठबंधन करेंगे? इस सवाल को लेकर वे अपना आपा खो बैठे और पत्रकार को गाली देने लगे, जबकि वहां बैठे उनके समर्थक पहले हंसते दिखे फिर पत्रकार को जबरन माफी मांगने के लिए मजबूर किया.

AIUDF प्रमुख बदरुद्दीन अजमल ने दिखाई अपनी गुंडागर्दी! पत्रकार को दे डाली ये भयंकर धमकी...

बुधवार 26 को पंचायत चुनावों में जीत हासिल करने वाले प्रत्याशियों को सम्मानित करने के लिए दक्षिण सलमारा जिले में आयोजित कार्यक्रम के बाद यह घटना हुई. सूत्रों की माने तो असम में एआइयूडीएफ के 13 विधायक हैं. असम की धुबरी लोकसभा सीट से बदरुद्दीन अजमल सांसद हैं.

loading...