एनआईए को अधिक ताकत देने वाले संशोधन बिल पर आपत्ति जताने वाले ओवैसी को अमित शाह ने दिया ये ताबड़तोड़ जवाब…

206

Amit Shah responded unanimously to Owaisi who objected to NIA’s amendment bill (नई दिल्ली) : अभी-अभी केंद्र की ‘मोदी सरकार’ ने ‘राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी’ (एनआईए) को और भी अधिक शक्तिशाली बनाने के लिए बड़ा फैसला लिया है. जिससे अपराधियों की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. सूत्रों की माने तो संसद में जब एनआईए को लेकर संशोधन बिल पेश हुआ तो गृहमंत्री ‘अमित शाह’ ने एआईएमआईएम प्रमुख ओवैसी पर जोरदार हमला किया.

एनआईए को अधिक ताकत देने को लेकर आपत्ति जताने वाले ओवैसी को अमित शाह ने दिया ये ताबड़तोड़ जवाब...

जब मोदी सरकार की तरफ से भाजपा सांसद ‘सत्यपाल सिंह’ बोल रहे थे, तभी संसद में बवाल हो गया. उनके भाषण के दौरान ‘ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन’ (एआईएमआईएम) के प्रमुख ‘असदुद्दीन ओवैसी’ ने बीच में खड़े होकर विरोध किया, परंतु अमित शाह खड़े होकर ओवैसी से कहा कि आपको सुनना ही पड़ेगा.

संसद सत्र के दौरान क्या हुआ?

सोमवार 15 जुलाई को एनआईए के संशोधित बिल को लेकर जब लोकसभा में चर्चा शुरू हुई तो इस दौरान मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर और भाजपा सांसद सत्यपाल सिंह ने कहा कि आतंकवाद लगातार इसलिए फल-फूल रहा है क्योंकि हम उसे राजनीतिक नजरिए से देखते हैं जबकि हमें उससे मिलकर लड़ना चाहिए.

एनआईए को अधिक ताकत देने को लेकर आपत्ति जताने वाले ओवैसी को अमित शाह ने दिया ये ताबड़तोड़ जवाब...

इसके आगे ‘सत्यपाल सिंह’ ने कहा कि हमेशा से ही मुंबई ने ‘आतंकवाद’ को खूब झेला है क्योंकि वहां भी इसे राजनीतिक नजरिए से देख गया. साथ ही उन्होंने कहा कि हैदराबाद धमाकों में जब पुलिस ने कुछ अल्पसंख्यक समुदाय से आने वाले संदिग्धों को पकड़ा तो सीधे मुख्यमंत्री ने कमिश्नर से कहा कि ऐसा मत कीजिए वरना आपकी नौकरी चली जाएगी.

यह भी पढ़े : केंद्रीय गृहमंत्री का पदभार संभालते ही अमित शाह ने दिया ये धमाकेदार बयान!

उनके इस बयान पर असदुद्दीन ओवैसी ने आपत्ति जाहिर की. जैसे ही ओवैसी ने बोलना शुरू ही किया तो अमित शाह खड़े हो गए. इस दौरान उन्होंने कहा कि ‘ओवैसी साहब सुनने की भी ताकत रखिए, जब ए.राजा बोल रहे थे तब आप क्यों नहीं खड़े हुए, ऐसे नहीं चलेगा, सुनना भी पड़ेगा. इसके बाद सदन में हंगामा होना शुरू हो गया.’

एनआईए को अधिक ताकत देने को लेकर आपत्ति जताने वाले ओवैसी को अमित शाह ने दिया ये ताबड़तोड़ जवाब...

साथ ही गृहमंत्री शाह ने कहा कि जब ये दोनों सदस्य बोल रहे हैं तो किसी को बीच में नहीं बोलना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि ए. राजा और सत्यपाल सिंह के अलग-अलग बिंदु हैं और मैं किसी को डरा नहीं रहा हूं यह बात आपके जहन में है तो क्या किया जा सकता है.

loading...