साध्वी प्रज्ञा का बचाव करते हुए अमित शाह ने सोनिया गांधी की खोली पोल! जिससे कांग्रेस पार्टी में फैली सनसनी…

836

Amit Shah took the side of Sadhvi Pragya and opened Sonia Gandhi’s poll (कोलकाता) : सूत्रों की माने तो पुरे भारत में ‘साध्वी प्रज्ञा’ की उम्मीदवारी को लेकर बहस चल रही है. इसी बिच भाजपा अध्यक्ष ‘अमित शाह’ का साध्वी के पक्ष में धमाकेदार बयान आया है. जिसके बाद कांग्रेस पार्टी में सनसनी फैल गई है. उन्होंने कहा कि उन्हें सिर्फ एक फर्जी केस में फंसाया गया था.

साध्वी प्रज्ञा का बचाव करते हुए अमित शाह ने सोनिया गांधी की खोली पोल! जिससे कांग्रेस पार्टी में फैली सनसनी...
अमित शाह ओए साध्वी प्रज्ञा

कोलकाता में में मीडिया से बातचीत के दौरान ‘अमित शाह’ ने कहा कि ‘हिन्दू आतंकवाद’ के नाम पर एक झूठा केस बनाया गया था, जिसमें उन्हें फंसाया गया था. इस मामले में काफी लंबे समय तक केस चला था, जो पूरी तरह से फर्जी पाया गया है.

इसके आगे उन्होंने कहा कि ‘समझौता ब्लास्ट’ मामले में ‘स्वामी असीमानंद’ और बाकी सब को छोड़ा गया है, परंतु इस हमले को किसी ने तो किया है ना. जिसने किया है उसे पहले सीबीआई ने पकड़ा था, परंतु आज वो कहां है. पहले अमेरिका ने भी ‘लश्कर-ए-तैयबा’ का नाम लिया था, लेकिन जिसने धमाका किया वो कहां हैं.

यह भी पढ़े : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मुख्यमंत्री गहलोत को लेकर कही ऐसी बात जिससे कांग्रेस खेमे में फैली सनसनी…

साथ ही उन्होंने यूपीए चेयरपर्सन ‘सोनिया गांधी’ पर भी हमला करते हुए कहा कि जब यूपीए के राज में ‘बटला एनकाउंटर’ हुआ था, तब सोनिया गांधी ने आंसू बहाए थे. क्या उन्होंने कभी शहीदों के लिए आंसू बहाए हैं. 

आपको इस बात से अवगत करा दें कि साध्वी प्रज्ञा मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं. इस सीट पर उनके सामने कांग्रेस के चाणक्य माने जाने वाले ‘दिग्विजय सिंह’ है.

साध्वी प्रज्ञा का बचाव करते हुए अमित शाह ने सोनिया गांधी की खोली पोल! जिससे कांग्रेस पार्टी में फैली सनसनी...
समझौता ब्लास्ट

भाजपा अध्यक्ष शाह ने कहा कि देश की जनता सुरक्षा के मामले को लेकर मतदान कर रही है और दो चरणों के मतदान से तय है कि ‘नरेंद्र मोदी’ एक बार फिर प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं. देश की सुरक्षा पर विपक्ष चुप्पी साधे हुए है, विपक्ष नेता देश के सामने रख पाया है और ना ही कोई नीति रख पाया है.

हमारी सरकार ने अपने कार्यकाल में गरीबों के लिए काम किया है, परंतु दूसरी ओर विपक्ष के खोखले वादे हैं. BJP अध्यक्ष अमित शाह बोले कि नागरिकता संशोधन बिल पर हम अडिग हैं, जो बांग्लादेश से हिन्दू, सिख, बौद्ध शरणार्थी हैं हम उन्हें नागरिकता देने के हक में है.

सूत्रों की माने तो कश्मीर में ‘धारा 370’ और ‘धारा 35 A’ पर भी हम अपनी बात पर अडिग हैं और इन्हें हटाना चाहते हैं. दो चरणों के चुनाव से ममता बनर्जी हताश हैं और उन्हें अपनी हार दिख रही है. ममता बनर्जी अब चुनाव आयोग पर आरोप लगा रही हैं, हमारी रैलियां नहीं होने दे रही हैं.

इस दौरान उन्होंने कहा कि बंगाल में चुनाव के बीच हिंसा हो रही है, ऐसे में बंगाल के मतदाता पूरे गांव के साथ वोट डालने जाएं और किसी से डरे नहीं.

साध्वी प्रज्ञा का बचाव करते हुए अमित शाह ने सोनिया गांधी की खोली पोल! जिससे कांग्रेस पार्टी में फैली सनसनी...
नरेंद्र मोदी

इसके आगे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि बंगाल में लगातार तुष्टिकरण की राजनीति ‘टीएमसी’ की और से की जा रही है, यहां की पुलिस भी राजनेताओं की तरह काम कर रही है. उन्होंने कहा कि बंगाल में लोकतंत्र को जिंदा रखने के लिए ये चुनाव बेहद जरूरी है, देश के लिए भी ये चुनाव काफी अहम है.

loading...