गणतंत्र दिवस से पहले दिल्ली पुलिस ने आतंकियों के मंसूबो को किया नेस्तनाबूत! इस भयंकर घटना को अंजाम देने की थी साजिश…

54

Before the Republic Day Delhi Police foiled the suggestions of terrorists (नई दिल्ली) : जैसा कि हम जानते हैं 26 जनवरी को पूरे भारतवर्ष में ‘गणतंत्र दिवस’ मनाया जाएगा. लेकिन आतंकी गणतंत्र दिवस के मौके पर बड़ी घटना को अंजाम देने की फ़िराक में हैं. इसी बीच दिल्ली पुलिस ने गणतंत्र दिवस से पहले आतंकियों की बड़ी साजिश नाकाम करते हुए आतंकी संगठन ‘जैश-ए-मोहम्मद’ के दो आतंकियों को गिरफ्तार किया है.

गणतंत्र दिवस से पहले दिल्ली पुलिस ने आतंकियों के मंसूबो को किया नेस्तनाबूत! इस भयंकर घटना को अंजाम देने की थी साजिश...

अधिकारी ने जानकारी देने हुए कहा कि यह दोनों आतंकी गणतंत्र दिवस के दिन 26 जनवरी को दिल्ली में भयंकर आतंकी हमले की साजिश रच रहे थे, लेकिन दिल्ली पुलिस ने आतंकियों के नापाक मंसूबो को नाकाम कर दिया. दरअसल अभी भी इससे जुडी अधिक जानकारी नहीं मिल सकी है. शाम 6 बजे दिल्ली पुलिस इस मामले में प्रेस कांफ्रेंस करेगी जिसके बाद ही पूरी जानकारी मिल सकेगी.

यह भी पढ़े : NIA को मिली आतंकी जाकिर मूसा के इस जगह छिपे होने की जानकारी!

सूत्रों की माने तो गिरफ्तार आतंकी कुछ समय पहले श्रीनगर में हुए ग्रेनेड हमले का मास्टरमाइंड है और राजधानी दिल्ली में भी ऐसे ही हमले की साजिश रच रहा था.खूफिया इनपुट द्वारा पुलिस ने ‘अब्दुल लतीफ’ को 20-21 की रात में गिरफ्तार किया.

गणतंत्र दिवस से पहले दिल्ली पुलिस ने आतंकियों के मंसूबो को किया नेस्तनाबूत! इस भयंकर घटना को अंजाम देने की थी साजिश...

ध्यान देने वाली बात यह है कि इनको गिरफ्तार करने के बाद स्पेशल सेल की टीम जम्मू-कश्मीर गई और आईईडी और ग्रेनेड बरामद करने के साथ ही बांदीपोरा से ‘हिलाल’ नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया. जिसने दिल्ली में रेकी भी की थी.

loading...