लोकसभा चुनाव के नतीजों से पहले पीएम मोदी को लेकर विपक्षियों समेत पाकिस्तान को क्यों सता रहा है ये बड़ा डर…

134

Before the results of the Lok Sabha elections why is this fearful of Pakistan including the Opposition about PM Modi (नई दिल्ली) : जैसा कि आप जानते हैं कि शुक्रवार 23 मई को ‘लोकसभा चुनाव’ के नतीजे आने वाले हैं. जिसको लेकर विपक्ष ही नहीं बल्कि ‘पाकिस्तान’ में भी डर बना हुआ है. भारत से साथ साथ पाकिस्तान भी लोकसभा चुनाव के नतीजों को लेकर ज्यादा बेचैन है. पाकिस्तान उत्सुकता के साथ चुनाव से संबंधित खबरों पर नजर गड़ाए हुए है.

लोकसभा चुनाव के नतीजों को लेकर पीएम मोदी से विपक्षियों समेत पाकिस्तान को क्यों सता रहा है ये बड़ा डर...
इमरान खान

ध्यान देने वाली बात यह है कि दोनों देशों के बीच जारी विवाद को लेकर उसकी चुनावों को लेकर पाकिस्तान कभी भी नहीं चाहता कि प्रधानमंत्री ‘नरेंद्र मोदी’ के नेतृत्व वाली ‘एनडीए सरकार’ सत्ता में फिर से आए. 

पाकिस्तान के इस डर की सबसे बड़ी वजह यह है कि ‘भारतीय वायुसेना’ द्वारा बालाकोट में स्थित आतंकी संगठन ‘जैश-ए-मोहम्मद’ के ठिकानो पर की गई ‘एयरस्ट्राइक’ की थी. आपको बता दें कि बहुत से पाकिस्तानी नागरिक सोशल मीडिया पर मोदी की सत्ता में वापसी की उम्मीद जता चुके हैं. लाहौर निवासी ‘शाही आलम’ ने पाकिस्तानी मीडिया से कहा कि ‘उसे (पीएम मोदी) सत्ता में नहीं आना चाहिए. उसने पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्रइक की थी.

लोकसभा चुनाव के नतीजों को लेकर पीएम मोदी से विपक्षियों समेत पाकिस्तान को क्यों सता रहा है ये बड़ा डर...

इसके अलावा अन्य शख्स ‘एजाज’ ने कहा कि ‘मुझे शक है कि ‘नरेंद्र मोदी’ पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में फ़ीस से आएंगे. मुझे पूरा विश्वास है कि उन्हें खंडित जनादेश मिलेगा और यह पाकिस्तान के लिए अच्छा है.’ हाल ही में प्रकिस्तान के प्रधानमंत्री ‘इमरान खान’ ने कहा था कि अगर 2019 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिर से जीतते हैं तो दोनों देशों के बीच शांति वार्ता की संभावना ज्यादा होगी.

यह भो पढ़े : आतंकवाद को लेकर नितिन गडकरी ने पाकिस्तान को दे डाली ये जबरदस्त चेतावनी!

साथ ही लंदन में रह रहे एक पाकिस्तानी व्यावसायी ‘रियाज’ का कहना है कि ‘पाकिस्तान में रहने वाले लोगों और पाकिस्तान के बाहर रहने वाले लोगों की सोच में बहुत फर्क है.

लोकसभा चुनाव के नतीजों को लेकर पीएम मोदी से विपक्षियों समेत पाकिस्तान को क्यों सता रहा है ये बड़ा डर...
नरेंद्र मोदी

हम मानते हैं कि एक बार फिर से मोदी को सत्ता में आना चाहिए. उनके दोबारा आने के कारण कम से कम पाकिस्तान से संचालित होने वाले आतंकी संगठन पर तो कार्रवाई होगी और ‘पाकिस्तान सरकार’ पर हमारी मातृभूमि से ‘आतंकवाद’ को खत्म करने का दबाव बनेगा.’ 

loading...