नेशनल हेराल्ड मामले को लेकर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने राहुल समेत गांधी परिवार की खोली पोल…

196

BJP president Amit Shah opened pol Rahul including congress on the National Herald case (नई दिल्ली) : इस बात को हम भलीभांति जानते हैं कि इसी साल लोकसभा चुनाव होने वाले हैं. जिसको लेकर भाजपा अध्यक्ष ‘अमित शाह’ ने अपने सहयोगी शिवसेना को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. जिसके बाद शिवसेना में मातम पसर गया है. सूत्रों की माने तो अमित शाह ने लंबे समय से बगावती तेवर दिखा रही शिवसेना के खिलाफ युद्धघोष कर दिया है.

नेशनल हेराल्ड मामले को लेकर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने राहुल समेत गांधी परिवार की खोली पोल...
अमित शाह

भाजपा अध्यक्ष शाह ने कहा है कि अगर गठबंधन हुआ, तो हम अपने सहयोगियों की जीत पक्की करेंगे, अन्यथा इसी साल होने वाले ‘लोकसभा चुनाव’ में अपने पूर्व सहयोगियों को पराजित करेंगे.

यह भी पढ़े – नेशनल हेराल्ड मामला : संबित पात्रा के इस धमाकेदार बयान से सोनिया और राहुल समेत कांग्रेस में मचा हडकंप

उन्होंने सिलवासा में बूथ कार्यकर्ताओं की रैली को संबोधित करते हुए ‘नेशनल हेराल्ड मामले’ को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष ‘राहुल गांधी’ पर हमला करते हुए कहा है कि सार्वजनिक संपत्ति हथियाने वाले प्रधानमंत्री ‘नरेंद्र मोदी’ पर आरोप लगाने का कोई अधिकार नहीं रखते. जहां एक तरफ पूरा गांधी परिवार भ्रष्टाचार में शामिल है, दूसरी तरफ पीएम मोदी के दामन पर एक भी दाग नहीं है.

नेशनल हेराल्ड मामले को लेकर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने राहुल समेत गांधी परिवार की खोली पोल...
नरेंद्र मोदी

इसके आगे अमित शाह ने कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष ‘राहुल गांधी’ जब भी पीएम मोदी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हैं तो उन्हें अपनी आंखें खोलनी चाहिए. उनका पूरा परिवार (गांधी परिवार) भ्रष्टाचार में मिला हुआ है. राहुल गांधी बार-बार भाजपा नीत सरकार को चार साल का रिपोर्ट कार्ड पेश करने को कहते हैं. उन्हें पहले चार पीढ़ियों के शासन का रिपोर्ट कार्ड पेश करना चाहिए, जिन्होंने देश के लिए कुछ नहीं किया.

भाजपा अध्यक्ष शाह ने आगे कहा है कि मोदी सरकार लोगों के लिए बहुत काम कर रही है, परंतु विपक्षी लोग सरकार ध्यान बांटने का प्रयास कर रहे हैं. दूसरी तरफ उन्होंने असम में राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर का समर्थन करते हुए कहा है कि ‘घुसपैठिये दीमक की तरह हैं, न हम उन्हें बचाएंगे और न ही किसी को बचाने देंगे.’

नेशनल हेराल्ड मामले को लेकर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने राहुल समेत गांधी परिवार की खोली पोल...
राहुल गांधी

ध्यान देने वाली बात यह है कि कुछ समय पहले ‘दिल्ली उच्च न्यायालय’ ने ‘नेशनल हेराल्ड अखबार’ के प्रकाशक ‘एसोसिएट्स जर्नल लिमिटेड’ (एजेएल) को नई दिल्ली स्थित परिसर खाली करने का आदेश दिया था. साथ ही न्यायधीश ने ‘सोनिया गांधी’ और राहुल गांधी की हिस्सेदारी वाली यंग इंडिया पर एजेएल को हाईजैक करने की बात कही थी.

loading...