भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मुख्यमंत्री गहलोत को लेकर कही ऐसी बात जिससे कांग्रेस खेमे में फैली सनसनी…

1214

BJP President Amit Shah said this about Rajasthan Chief Minister Ashok Gehlot (जयपुर) : राजस्थान के जयपुर से कांग्रेस को लेकर बड़ी खबर आई है. इस खबर के बाद कांग्रेस में हलचल पैदा हो गई है. सोमवार 18 फ़रवरी को जयपुर में भाजपा अध्यक्ष ‘अमित शाह’ ने ‘पुलवामा आतंकी हमले’ के शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा है कि जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी. इसके आगे उन्होंने कहा कि शहीदों के परिवारों के सपोर्ट में पूरा देश साथ खड़ा है.

अमित शाह ने राजस्थान के मुख्यमंत्री गहलोत को लेकर कही ये बात! जिससे कांग्रेस में फैली सनसनी...
अमित शाह

इस दौरान अमित शाह ने राजस्थान के मुख्यमंत्री ‘अशोक गहलोत’ और उप मुख्यमंत्री ‘सचिन पायलट’ पर निशाना साधते हुए कहा कि राजस्थान में डिप्टी सीएम, सीएम बनना चाह रहा है, जबकि सीएम अपनी कुर्सी सुरक्षित करने में लगे हुए हैं.

जयपुर में शक्ति केंद्र सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा है कि केंद्र की ‘नरेंद्र मोदी’ सरकार हर हाल में शहीद जवानों के बलिदान को बेकार नहीं जाने देगी. इस हमले का ‘भारतीय सेना’ आतंकियों को उनकी ही भाषा में करारा जवाब देगी.

यह भी पढ़े : अमित शाह के इस बयान से उड़ी ममता बनर्जी की नींद!

साथ ही अमित शाह ने कहा है कि ‘देश को मजबूत सरकार चाहिए, मजबूर सरकार नहीं.’ भाजपा सरकार बेदाग रही है. पिछले पांच साल के कार्यकाल में मोदी सरकार पर भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं लगाया जा सकता.

अमित शाह ने राजस्थान के मुख्यमंत्री गहलोत को लेकर कही ये बात! जिससे कांग्रेस में फैली सनसनी...
सचिन पायलट और अशोक गहलोत

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने विपक्ष पर हमला करता हुए कहा है कि ‘महागठबंधन’ को बना लिया लेकिन विपक्ष अपना प्रधानमंत्री उम्मीदवार क्यों नहीं डिक्लियर कर रहा है? क्या विपक्षी गठबंधन के नेता हर दिन बदल-बदल कर प्रधानमंत्री के रूप में कार्यभार संभालेंगे और देश रविवार के दिन को छुट्टी पर रहेगा?

loading...