देशभर के सैकड़ो ठिकानों पर सीबीआई ने कर डाली ये ताबड़तोड़ कार्रवाई! पढ़िए पूरी खबर…

37

CBI carried out these bangles on hundreds of locations across the country (नई दिल्‍ली) : अभी-अभी देशभर के कोने-कोने ने बड़ी खबर आई है. जहां ‘केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो’ (सीबीआई) ने आज 19 राज्‍य और केंद्र शासित प्रदेशों में लगभग 110 स्‍थानों पर जोरदार छापेमारी की है. जिसके बाद अपराधियों की मुश्किलें बढ़ने वाली है.

देशभर के सैकड़ो ठिकानों पर सीबीआई ने कर डाली ये ताबड़तोड़ कार्रवाई! पढ़िए पूरी खबर...

सूत्रों की माने तो सीबीआइ ने ‘भ्रष्‍टाचार, आपराधिक दुर्व्यवहार और हथियार तस्‍करी’ से जुड़े 30 अतिरिक्‍त मामले दर्ज किए हैं. आपको बता दें कि हाल ही में सीबीआइ ने पहले भी देश के कई राज्‍यों में सर्च ऑपरेशन किया था.

फिलहाल अभी भी सीबीआई की छापेमारी लगातार जारी है. जिस शहरों में छापेमारी की जा रही है उनमें दिल्ली, भरतपुर, मुंबई, चंडीगढ़, जम्मू कश्मीर, श्रीनगरस पुणे, जयपुर, गोवा, कानपुर, रायपुर, हैदराबाद, कोलकाता, राउरकेला, रांची, बोकारो, लखनऊ आदि शामिल हैं.

यह भी पढ़े : सीबीआई की पूछताछ में दाऊद को लेकर उसके राइट हैंड ने ही खोली पोल!

ध्यान देने वाली बात यह है कि इससे पहले सीबीआइ ने बैंक धोखाधड़ी के मामलों में 640 करोड़ रुपये के रिश्वत लेने के आरोप में एक स्पेशल सर्च ऑपरेशन किया था. उस दौरान सीबीआई ने 12 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के 18 शहरों में 50 से ज्यादा जगहों पर छापेमारी की थी.

देशभर के सैकड़ो ठिकानों पर सीबीआई ने कर डाली ये ताबड़तोड़ कार्रवाई! पढ़िए पूरी खबर...

जानकारी के अनुसार उस दौरान सीबीआई ने दिल्ली, मुंबई, लुधियाना, ठाणे, वलसाड, पुणे, पलानी, गया, गुड़गांव, चंडीगढ़, भोपाल, सूरत और कोलार जैसे विभिन्न शहरों में कार्रवाई की थी. अधिकारियों की माने तो विभिन्न कंपनियों/फर्मों, उनके प्रमोटर्स/डायरेक्टर्स और बैंक अधिकारियों समेत आरोपियों के खिलाफ 14 केस दर्ज किए गए.

loading...