कांग्रेस नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने ही खोली अपनी पार्टी की एक-एक पोल! जिससे राहुल की मुश्किलें बढ़ना तय…

1550

Congress leader Priyanka Chaturvedi opened his party poll! Whereby Rahul’s troubles grew (नई दिल्ली) : “लोकसभा चुनाव” का दौर जारी है. इसी बीच कांग्रेस के लिए एक चौंकाने वाली खबर आई है. जिसके बाद कांग्रेस पार्टी में हडकंप मच गया है. सूत्रों की माने तो कांग्रेस नेता और प्रवक्ता ‘प्रियंका चतुर्वेदी’ ने कांग्रेस पर महिलाओं के साथ बदसलूकी करने वाले नेताओं को पार्टी में तरजीह देने का आरोप लगाया है.

कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने ही खोली अपनी पार्टी की एक-एक पोल! जिससे राहुल समेत पार्टी में मचा हडकंप...
प्रियंका चतुर्वेदी

उन्होंने लिखा है कि जो लोग मेहनत कर अपनी जगह बना रहे हैं, उनके बदले कांग्रेस गलत लोगों को तवज्जो दे रही है. प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्विट करते हुए लिखा है कि ‘काफी दुखी हूं कि अपना खून-पसीना बहाने वालों से ज्यादा गुंडों को कांग्रेस में तरजीह मिल रही है. पार्टी के लिए मैंने गालियां और पत्थर खाए हैं, लेकिन उसके बावजूद पार्टी में रहने वाले नेताओं ने ही मुझे धमकियां दीं. जो लोग धमकियां दे रहे थे, वह बच गए हैं. उनका बिना किसी कार्रवाई के बच जाना  दुर्भाग्यपूर्ण हैं.’

यह है पूरा मामला

सूत्रों की माने तो प्रियंका द्वारा किए गए ट्विट के साथ एक चिट्ठी भी जुड़ी हुई है जिसे ‘विजय लक्ष्मी’ के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. हालांकि मामला मथुरा की उस प्रेस कॉन्फ्रेंस का है कांग्रेस नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने ‘राफेल सौदे’ को लेकर केंद्र की ‘भाजपा सरकार’ घेरा था. 

यह भी पढ़े : कांग्रेसी नेता नवजोत सिंह सिद्धू का सामने आया ये देशद्रोही बयान!

कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने ही खोली अपनी पार्टी की एक-एक पोल! जिससे राहुल समेत पार्टी में मचा हडकंप...
नरेंद्र मोदी

उन्होंने आरोप लगते हुए कहा हा कि कांग्रेस के स्थानीय कार्यकर्ताओं ने उनके साथ बदसलूकी की. इस मामले में कुछ कार्रवाई भी हुई थी. चिट्ठी में अनुशासनात्मक कार्रवाई की बात भी कही गई. परंतु ये भी लिखा है कि ‘ज्योतिरादित्य सिंधिया’ के कहने पर ये कार्रवाई रोक दी गई है. 

loading...