अपराधियों पर चला दिल्ली पुलिस का चाबुक! गिरफ्तार किए गए लोगों से जब्त की ये चौंका देने वाली चीज…

131

Delhi Police arrested 10 people! This shocking thing was recovered (नई दिल्ली) : देश की राजधानी दिल्ली से चौंकाने वाली खबर आई है. ‘दिल्ली पुलिस’ ने कार्रवाई के दौरान बड़ी  सफलता हाथ लगी है. सूत्रों की माने तो शुक्रवर 15 मार्च की सुबह दिल्ली पुलिस 83 किलोग्राम ‘हेरोइन’ के साथ 10 लोगों को दबोचा है.

अपराधियों पर चला दिल्ली पुलिस का चाबुक! गिरफ्तार किए गए लोगों से जब्त की ये चौंका देने वाली चीज...

इस मामले को लेकर पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि 83 किलो हेरोइन की अतंरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 332 करोड़ रुपए है. इस तरह यह दिल्ली पुलिस के लिए एक बड़ी कामयाबी मानी जा रही है.

2.25 करोड़ की इत्र और अगरबत्ती बनाने की लकड़ी हुई बरामद

सूत्रों की माने तो ‘इंदिरा गांधी एयरपोर्ट’ पर चेकिंग के दौरान ‘सीआईएसएफ’ के जवानों ने एक यात्री के बैग से इत्र और अगरबत्ती बनाने में उपयोग की जाने वाली 45 किलो लकड़ी बरामद की. ध्यान देने वाली बात यह है कि इसकी कीमत 2.25 करोड़ रुपये आंकी गई है, वज यात्री इस लकड़ी को बहरीन ले जाने का प्रयास कर रहा था.

फ़िलहाल लकड़ी ले जाने वाले यात्री को सीआईएसएफ ने कस्टम विभाग सौंप दिया है. यात्री से इस मामले में पूछताछ कर कार्रवाई की जा रही है. यात्री की पहचान ‘मोहम्मद हफीजुल रहमान’ के रूप में हुई है और यह असम का रहने वाला है. अधिकारियों जानकारी देते हुए कहा कि वन्य जीव अधिनियम के तहत लकड़ी का निर्यात गैर-कानूनी है.

यह भी पढ़े : गणतंत्र दिवस से पहले दिल्ली पुलिस ने आतंकियों के मंसूबो को किया नेस्तनाबूत!

अपराधियों पर चला दिल्ली पुलिस का चाबुक! गिरफ्तार किए गए लोगों से जब्त की ये चौंका देने वाली चीज...

सीआईएसएफ अधिकारियों का कहना है कि बुधवार 13 मार्च की देर रात तीन बजे सीआईएसएफ की इंटेलिजेंस टीम एयरपोर्ट पर यात्रियों की जांच कर रही थी. इस दौरान एक यात्री के बैग की जांच के दौरान एक्सरे मशीन पर कुछ संदिग्ध चीज दिखाई दी. 

loading...