पुलवामा हमले के मास्टरमाइंड के इस करीबी को दिल्ली की स्पेशल सेल ने दबोचा! पूछताछ में सामने आया ये सनसनीखेज खुलासा…

200

Delhi’s Special Cell arrested for close to Mastermind of Pulwama attack (नई दिल्ली) : 14 फ़रवरी को पुलवामा में ‘सीआरपीएफ’ के काफिले पर आतंकी हमला हुआ था. इस हमले में 40 जवान शहीद हुए थे. जिसके एक बाद से ही सुरक्षा एजेंसियां जांच में जुट गई. इसके चलते दिल्ली की स्पेशल सेल को ‘जैश-ए-मोहम्मद’ कमांडर को दबोच लिया है. इसका नाम ‘सज्जाद खान’ है, गुरुवार 21 मार्च को स्पेशल सेल की टीम ने सज्जाद को ‘लाल किले’ के पास से गिरफ्तार किया है. 

पुलवामा हमले के मास्टरमाइंड के इस खास व्यक्ति को दिल्ली की स्पेशल सेल ने दबोचा! पूछताछ में सामने आया ये सनसनीखेज खुलासा...

सूत्रों की माने तो सज्जाद खान पुलवामा आतंकी हमले के मास्टरमाइंड जैश का कमांडर ‘मुदस्सिर अहमद खान’ का करीबी है. खबर मिली है कि यह पुलवामा हमले होने से पहले ही भागकर दिल्ली आ गया था, परंतु सज्जाद इस हमले के मास्टर माइंड मुदस्सिर के संपर्क में था. 

यह भी पढ़े : पुलवामा आतंकी हमले के मास्टरमाइंड मसूद अजहर के पक्ष में राहुल ने दिया ये देशद्रोही बयान! 

जानकारी के अनुसार सज्जाद खान जम्मू कश्मीर के पुलवामा का निवासी है. ध्यान देने वाली बात यह है कि सज्जाद को पुलवामा हमले की साजिश की सारी जानकारी थी. जांच में पता चला है कि सज्जाद खान के 2 भाई भी ‘जैश-ए-मोहम्मद’ में शामिल थे, लेकिन दोनों को सुरक्षा बलों ने एनकाउंटर में मार गिराया था.  

पुलवामा हमले के मास्टरमाइंड के इस खास व्यक्ति को दिल्ली की स्पेशल सेल ने दबोचा! पूछताछ में सामने आया ये सनसनीखेज खुलासा...

पूछताछ के दौरान सज्जाद खान ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा कि पुलवामा हमले का मास्टरमांइड मुदस्सिर और पाकिस्तानी आतंकी ‘यासिर’ से एक एप के द्वारा फर्जी नंबरों से बातचीत करते थे.

loading...