शर्मनाक : राजधानी दिल्ली में महिला के साथ शेल्टर होम में किया ये घिनौना काम! जिसके बाद महिला आयोग ने लिया ये एक्शन…

23

Disgusting: This shocking work done with women in Shelter Home in Delhi! After that the Women’s Commission took this action (नई दिल्ली) : अभी-अभी देश की राजधानी ‘दिल्ली’ से एक शर्मनाक घटना की खबर सामने आई है है. जिसके बाद राजधानी समेत देशभर मर हलचल पैदा हो गई है. सूत्रों की माने तो दिल्ली के छावला स्थित एक ‘शेल्टर होम’ में महिला ने छेड़छाड़ और उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगाए हैं.

शर्मनाक : राजधानी दिल्ली में शेल्टर होम में महिला के साथ किया ये घिनौना काम! जिसके बाद महिला आयोग ने लिया ये एक्शन...

इस मामले को लेकर ‘महिला आयोग’ के दखल के बाद छेड़छाड़ समेत अन्य धाराओं में मामला भी दर्ज कर लिया गया है. सूत्रों की माने तो शेल्टर होम में रहने वाली 50 वर्षीय महिला ने आरोप लगाते हुए कहा है कि उससे पुरुष कर्मचारियों के सामने कपड़े उतरवाने के लिए कहा जाता था.

शर्मनाक बात यह है कि महिला के निजी अंगों पर कर्मचारी नमक और मिर्च भी डालते थे. इसके अलावा उस पर गर्म पानी भी डाला जाता था. मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस महिला के आरोपों की छानबीन कर रही है. ‘दिल्ली महिला आयोग’ ने जानकारी देते हुए कहा कि बीते 23 जनवरी को छावला स्थित एक शेल्टर होम में महिला आयोग की टीम ने दौरा किया था.

यह भी पढ़े : दिल्ली उच्च न्यायालय ने सीबीआई निदेशक और डिप्टी एसपी को दिया ये जोरदार झटका…

यहां 50 वर्षीय एक महिला ने मुलाकात के बाद शेल्टर होम के कर्मचारियों पर गंभीर आरोप लगाए. महिला से बातचीत के बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई.

शर्मनाक : राजधानी दिल्ली में शेल्टर होम में महिला के साथ किया ये घिनौना काम! जिसके बाद महिला आयोग ने लिया ये एक्शन...
दिल्ली महिला आयोग

दूसरी तरफ महिला आयोग ने जांच में पाया कि शेल्टर होम में जरूरत से अधिक संख्या में महिलाओं को रखा गया है. साथ ही महिलाओं ने कर्मचारियों पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाए. जिसके बाद महिला आयोग ने शेल्टर होम की मान्यता रद्द करने की बात कही है.

loading...