आजम खान की इस घिनौनी हरकत को लेकर डीएम ने लिया ये जबरदस्त एक्शन! जिससे बढ़ सकती है सपा-बसपा की मुश्किलें…

281

DM got this tremendous action about Azam Khan’s sordid act (शाहबाद) : अभी-अभी ‘उत्तर प्रदेश’ के शाहबाद कोतवाली क्षेत्र के सैफनी से सपा-बसपा गठबंधन प्रत्याशी ‘मोहम्मद आजम खान’ को लेकर बड़ी खबर आई है. जिसके बाद आजम खान की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. सूत्रों की माने तो में आंबेडकर शोभायात्रा में शामिल हुए आजम खान द्वारा डीएम पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है. प्रशासन ने इसे आचार संहिता का उल्लंघन भी माना है.

आजम खान की इस घिनौनी हरकत को लेकर डीएम ने लिया ये जबरदस्त एक्शन! जिससे बाद सकती है सपा-बसपा की मुश्किलें...
आजम खान

गुरुवार 25 अप्रैल को आजम खान के अलावा बसपा नेता ‘राधेश्याम राही’ समेत तीन लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है. ये सैफनी कस्बे में भारत रत्न ‘डॉ. भीमराव आंबेडकर’ की शोभा यात्रा में शामिल हुए थे, जिसमें मुख्य अतिथि के तौर सपा-बसपा गठबंधन के प्रत्याशी ‘मोहम्मद आजम खान’ को आमंत्रित किया गया था. आजम पर आरोप है कि शोभायात्रा के दौरान आजम खान ने अपने संबोधन में जिलाधिकारी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी थी. इसके अलावा राधेश्याम राही पर भी संबोधन के दौरान आपत्तिजनक शब्दों के इस्तेमाल करने का आरोप लगाया.

यह भी पढ़े : भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा को लेकर सपा नेता आजम खान के बेटे ने दिया विवादित बयान!

ध्यान देने वाली बात यह है कि मामला अधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद सैफनी चौकी इंचार्ज ‘रमेश वैसला’ ने इस मामले में शाहबाद थाने में तहरीर दी है. जिसके आधार पर मोहम्मद आजम खां, राधेश्याम राही और जेपी सिंह के खिलाफ धारा ‘लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम’ की धारा 125, आईपीसी की धारा 341, 505 (2), 171 (ज), सहित अन्य धाराओं में शिकायत दर्ज की जा चुकी है. शाहबाद प्रभारी ‘अता मोहम्मद’ ने कहा कि उपरोक्त धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है.

आजम खान की इस घिनौनी हरकत को लेकर डीएम ने लिया ये जबरदस्त एक्शन! जिससे बाद सकती है सपा-बसपा की मुश्किलें...

अब तक आजम खान पर 14 मुकदमे दर्ज

सूत्रों की माने तो लोकसभा चुनाव के चलते जिले में आचार संहिता उल्लंघन के सबसे अधिक मुकदमे आजम खान के खिलाफ दर्ज हुए हैं. अब तब आजम खान के खिलाफ 14 मुकदमे दर्ज किए जा चुके हैं.

loading...