लोकसभा चुनाव के चलते एआईयूडीएफ नेता बदरुद्दीन अजमल ने पीएम मोदी को लेकर विवादित में कह डाली ये बात…

42

Due to the Lok Sabha elections AIUDF leader Badruddin Ajmal said this in the controversy over PM Modi (चिरांग) : इस बात को आप भलीभांति जानते हैं कि जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आते जाते हैं. तो नेताओं के सिर इतना चढ़ जाता है कि विपक्षी पार्टी के नेताओं के खिलाफ अपशब्दों का उपयोग करने लगते हैं. ऐसी ही एक और चौंकाने वाली घटना प्रधानमंत्री ‘नरेंद्र मोदी’ को लेकर देखने को मिली.

लोकसभा चुनाव के चलते एआईयूडीएफ नेता बदरुद्दीन अजमल ने पीएम मोदी को लेकर दिया विवादित में कह डाली ये बात...
नरेंद्र मोदी

लोकसभा चुनाव को लेकर विपक्षी पार्टियों के नेता लगातार पीएम मोदी के खिलाफ अपशब्दों को इस्तेमाल कर रहे हैं. आपको याद हो कि कई बड़े नेताओं ने पीएम मोदी खिलाफ विवादित बयान दिए हैं. ऐसा ही एक बयान ‘ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट’ (एआईयूडीएफ) के नेता ‘बदरुद्दीन अजमल’ ने दिया है. उन्होंने अपने आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए प्रधानमंत्री मोदी को चाय वाला बताया है.

यह भी पढ़े : AIUDF प्रमुख बदरुद्दीन अजमल ने दिखाई अपनी गुंडागर्दी!

असम के चिरांग में मीडिया से बातचीत के दौरान बदरुद्दीन ने पीएम मोदी के खिलाफ अपशब्दों का उपयोग किया. आपको बता दें कि 12 साल पहले बदरुद्दीन को ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट बनाया था. साथ ही वह असम के धुबरी से सांसद हैं.

लोकसभा चुनाव के चलते एआईयूडीएफ नेता बदरुद्दीन अजमल ने पीएम मोदी को लेकर दिया विवादित में कह डाली ये बात...
बदरुद्दीन अजमल

ध्यान देने वाली बात यह है कि इससे पहले भाजपा ने कांग्रेस अध्यक्ष ‘राहुल गांधी’ के खिलाफ ‘चुनाव आयोग’ में शिकायत करते हुए कहा था कि राहुल गांधी बिना किसी सबूत के पीएम मोदी पर आरोप लगाने के अलावा आपत्तिजनक टिप्पणी भी कर रहे हैं.

भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी ने राहुल के खिलाफ दायर की याचिका 

सूत्रों की माने तो भाजपा सांसद ‘मिनाक्षी लेखी’ ने राहुल गांधी के खिलाफ ‘उच्चतम न्यायालय’ में अवमानना करने को लेकर याचिका दायर की है. राफेल सौदे को लेकर उच्चतम न्यायलय के फैसले के बाद राहुल गांधी के बयान पर आपत्ति जताते हुए उनके खिलाफ अवमानना का आपराधिक मामला चलाने की कड़ी मांग की है.

लोकसभा चुनाव के चलते एआईयूडीएफ नेता बदरुद्दीन अजमल ने पीएम मोदी को लेकर दिया विवादित में कह डाली ये बात...
राहुल गांधी

मीनाक्षी लेखी ने आरोप लगाते हुए कहा कि राहुल ने अपने बयान को इस मामले में उच्चतम न्यायालय का फैसला बताते हुए कहा था कि न्यायालय ने कहा है कि ‘चौकीदार चोर है’. फ़िलहाल लेखी द्वारा दायर याचिका पर सोमवार 15 अप्रैल को सुनवाई की जाएगी.

loading...