एक बार फिर से पीएम मोदी की हत्या करने की बड़ी साजिश! जिसके बाद सभी सुरक्षा एजेंसियां हुई चौकन्ना

176

E-mail once again killing the PM Modi! After which all the security agencies became alert (नई दिल्ली) : अभी-अभी राजधानी ‘दिल्ली’ से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. जिसके बाद सभी खुफिया एजेंसियां सतर्क हो गई हैं. सूत्रों की माने तो दिल्ली पुलिस आयुक्त ‘अमूल्य पटनायक’ को एक बार फिर प्रधानमंत्री ‘नरेंद्र मोदी’ को जान से मारने की धमकी वाला ई-मेल प्राप्त हुआ है.

एक बार फिर से पीएम मोदी की हत्या करने वाला ई-मेल मिला! जिसके बाद सभी सुरक्षा एजेंसी हुई चौकन्ना
नरेंद्र मोदी

धयान देने वाली बात यह है कि एक सप्ताह पहले दो लाइन का ई-मेल दिल्ली पुलिस आयुक्त ‘अमूल्य पटनायक’ की ई-मेल आईडी पर भेजा गया था, जिसके बाद सभी खुफिया एजेंसियां सतर्क हो गई हैं. एसपीजी ने प्रधानमंत्री के सुरक्षा घेरे को और बढ़ा दिया है. आपको बता दें कि स्पेशल सेल समेत तमाम सुरक्षा एजेंसियां इस ई-मेल को भेजने वाले व्यक्ति की जानकारी पता लगाने की कोशिश कर रही है. दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी इस संबंध में अधिकारिक कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं.

एक बार फिर से पीएम मोदी की हत्या करने वाला ई-मेल मिला! जिसके बाद सभी सुरक्षा एजेंसी हुई चौकन्ना
अमूल्य पटनायक

सूत्रों की माने तो एक सप्ताह पहले ई-मेल मिला. जिसमें लिखा हुआ कि ‘पाक खुफिया एजेंसी’ ने पीएम मोदी की हत्या कराने के लिए कुछ संदिग्ध लोगों को भेज दिया है. बहुत जल्द ही हमला कर दिया जाएगा. इस जानकारी के बाद सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गईं. इस ई-मेल के मिलने के बाद छानबीन की गई जिसमें पता चला कि ई-मेल दक्षिण भारत से भेजा गया. दिल्ली पुलिस आयुक्त को मिले इस ई-मेल की पड़ताल में खुफिया एजेंसियां जुट गई हैं. इससे पहले अगस्त में भेजे गए ई-मेल में प्रधानमंत्री को 19 सितंबर को मारने की धमकी दी गई थी.

यह भी पढ़े : दलित आंदोलन को लेकर PM मोदी का कांग्रेस पर जबरदस्त प्रहार!

एक बार फिर से पीएम मोदी की हत्या करने वाला ई-मेल मिला! जिसके बाद सभी सुरक्षा एजेंसी हुई चौकन्ना
आईएसआई

ध्यान देने वाली बात यह है कि पिछले कुछ दिनों में दो ई-मेल मिलने से सुरक्षा एजेंसियां की मुश्किलें बढ़ा दी है. इसी साल जून में भी ‘पुणे पुलिस’ को एक पत्र मिला था, जिसमें माओवादियों द्वारा पीएम मोदी की हत्या की साजिश के जानकारी दी गई थी. 

loading...