कुलगाम में आतंकियों ने पुलिस स्टेशन को बनाया निशाना! ग्रेनेड हमले में कई लोग घायल…

44

In Kulgam the terrorists targeted the police station! Many people injured in grenade attack (कुलगाम) : अभी-अभी ‘जम्मू-कश्मीर’ में ‘कुलगाम’ के हांजीपोरा से एक बड़ी घटना की खबर घाटी में हलचल पैदा हो गई है. सूत्रों की माने तो आतंकियों ने हांजीपोरा में स्थित ‘धमहल पुलिस स्टेशन’ को ग्रेनेड से निशाना बनाया है. इस आतंकी हमले में तीन स्थानीय नागरिक बुरी तरह जख्मी हो गए हैं. इस घटना के तुरंत बाद ही पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है.

कुलगाम में आतंकियों ने पुलिस स्टेशन को बनाया निशाना! ग्रेनेड हमले में कई लोग घायल...

ध्यान देने वाली बात यह है कि बीते 25 जनवरी से लेकर अबतक ‘आतंकियों’ ने कश्मीर घाटी में 15 ग्रेनेड हमले किए हैं बुधवार 30 जनवरी की दोपहर को आतंकियों ने कुलगाम के धमहल पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड फेंककर हमला कर दिया. इस हमले में तीन स्थानीय लोग घायल हो गए हैं. हमले में घायल हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दूसरी तरफ इलाज के दौरान दो लोगों की हालत गंभीर होने की वजह से उन्हें श्रीनगर रेफर कर दिया गया है.

यह भी पढ़े : जम्मू-कश्मीर में भारतीय सेना की आतंकियों पर अब तक की सबसे धमाकेदार कार्रवाई!

कुलगाम में आतंकियों ने पुलिस स्टेशन को बनाया निशाना! ग्रेनेड हमले में कई लोग घायल...

सूत्रों की माने तो इस हमले में घायल होने वाले ‘अयाज अहमद भट, सब्जर अहमद हजम और बिलाल’ शामिल हैं. सभी घायल लोग कुलगाम के ही निवासी हैं. हेरंकी की बात यह है कि बीते पांच दिनों में कश्मीर घाटी में 20 से अधिक ग्रेनेड हमले हो चुके हैं.

loading...