पुलवामा में भारतीय सेना ने आतंकियों पर कर डाली ये धमाकेदार कार्रवाई! जिसके बाद आतंकियों में मची खलबली…

248

Indian army carried out these explosive actions on the terrorists in Pulwama! After which the terrorists started upset (पुलवामा) : अभी-अभी ‘जम्मू-कश्मीर’ के ‘पुलवामा’ जिले से आतंकियों को लेकर बड़ी खबर आई है. जिसके बाद आतंकियों में खलबली मच गई है. सूत्रों की माने तो मंगलवार 12 फ़रवरी की सुबह को पुलवामा जिले के रत्नीपोरा इलाके में ‘भारतीय सेना’ और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई.

पुलवामा में भारतीय सेना ने आतंकियों पर कर डाली ये धमाकेदार कार्रवाई! जिससे आतंकियों में मची खलबली...
भारतीय सेना

सैन्य अधिकारीयों ने जानकारी देते हुए कहा है कि इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है. दूसरी तरफ मुठभेड़ में गंभीर रूप से घायल एक जवान भी शहीद हो गया है. फ़िलहाल सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को चारों तरफ से घेर लिया है और मुठभेड़ अभी जारी है.

यह भी पढ़े : बारामुला में भारतीय सेना ने आतंकियों के खून से खेली होली!

सूत्रों की माने तो सेना ने खुफिया सूचना के आधार पर यह ऑपरेशन शुरू किया था. जिसके आतंकियों खुद को चारों तरफ से घिरता देख सेना पर गोलीबारी शुरू कर दी. इस मुठभेड़ में 50 ‘राष्ट्रीय रायफल्स’, ‘सीआरपीएफ’ की 183/182 बटालियन और पुलवामा की एसओजी टीम शामिल है.

पुलवामा में भारतीय सेना ने आतंकियों पर कर डाली ये धमाकेदार कार्रवाई! जिससे आतंकियों में मची खलबली...

अधिकारियों की माने तो 2 से 3 आतंकी सुरक्षाबलों के घेरे में फंसे हुए थे. इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को ढेर कर दिया है. ध्यान देने वाली बात यह है कि इस मुठभेड़ के बाद इलाके में मोबाइल और इंटरनेट सर्विस को बंद कर दिया गया है.

loading...