नया साल शुरू होते ही आतंकियों का काल बनी भारतीय सेना! जैश-ए-मोहम्मद के कई आतंकियों को पहुंचाया 72 के पास…

120

Indian army created a time of terrorists as soon as the new year begins! Jaish-e-Mohammed killed several terrorists (पुलवामा) : अभी-अभी ‘जम्मू कश्मीर’ में ‘पुलवामा’ के त्राल इलाके से आतंकियों को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जिसके बाद आतंकियों में खलबली मच गई है. सूत्रों की माने तो गुरुवार 3 जनवरी की सुबह ‘भारतीय सेना’ और आतंकियों के शुरू हुई मुठभेड़ में दो आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया है.

नया साल शुरू होती ही आतंकियों का काल बनी भारतीय सेना! जैश-ए-मोहम्मद के कई आतंकियों को पहुंचाया 72 के पास...

सैन्य सूत्रों ने जानकारी देते हुए कहा है कि सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली. जिसके बाद सुरक्षाबलों ने ‘जैश-ए-मोहम्मद’ के तीन ‘आतंकियों’ को चारों तरफ से घेर लिया. साथ ही जानकारी मिली है कि इस मुठभेड़ में 2 आतंकियों को सुरक्षाबलों ने ढेर कर दिया है, दरअसल अभी आतंकियों के शव बरामद नहीं हुए हैं. 

थ भी पढ़े : भारतीय सेना ने पाकिस्तान को चटाई धूल!

ध्यान देने वाली बात यह है कि इस मुठभेड़ में 3 सुरक्षाबल भी जख्मी हो गए, जिसमें से एक की हालत गंभीर है. घयाँ जवान को श्रीनगर बेस कैंप रेफर किया गया है. हैरानी की बात यह है कि आतंकियों के मारे जाने की जानकारी मिलने के बाद जवानों और पत्थरबाजों’ बीच झड़प हो गई. इस झड़प में 7 पत्थरबाजों के घायल होने की जानकारी मिली है. 

नया साल शुरू होती ही आतंकियों का काल बनी भारतीय सेना! जैश-ए-मोहम्मद के कई आतंकियों को पहुंचाया 72 के पास...

सूत्रों की माने तो सेना को 2 जनवरी की देर रात आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली. स्थिति को ध्यान में रखते हुए सुरक्षाबलों ने बुधवार रात से ही इन आतंकियों के खिलाफ तलाशी अभियान चलाया. आपको बता दें कि यह मुठभेड़ त्राल के .गुलशनपोरा. इलाके में चल रही है.

loading...