आतंकियों समेत पाकिस्तानी सेना को भारतीय सेना ने चटाई धूल! जिससे पाक में मचा हडकंप…

384

Indian army defeated Pakistani army including terrorists! Two terrorists killed in encounter (शोपियां) : अभी-अभी ‘जम्मू-कश्मीर’ के शोपियां जिले से आतंकियों को लेकर बड़ी खबर आई है. जिसके बाद आतंकियों में खलबली मच गई है. सूत्रों की माने तो ‘भारतीय सेना’ और आतंकियों के बीच मुठभेड़ लगातार क्जारी है. भारतीय सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ लगातार जारी है. सुरक्षाबलों ने इस मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया है.

आतंकियों समेत पाकिस्तानी सेना को भारतीय सेना ने चटाई धूल! जिससे पाक में मचा हडकंप...

सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को चारों तरफ से घेर लिया है. शोपियां जिले के गहांद इलाके में यह मुठभेड़ चल रही है. दरअसल, सुरक्षाबलों को जानकारी मिली थी कि गहांद इलाके में एक घर में दो से तीन आतंकी छिपे हैं. 

यह भी पढ़े : एलओसी पर पाकिस्तान की तरफ की जा रही गोलीबारी का भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब!

इस दौरान आतंकियों ने खुद को घिरता देख सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी. आतंकियों की तरफ से गोलीबारी होते देख सुरक्षाबलों ने भी मुंह तोड़ जवाब दिया और दो आतंकियों को ढेर किया. फिलहाल मुठभेड़ जारी है. 

आतंकियों समेत पाकिस्तानी सेना को भारतीय सेना ने चटाई धूल! जिससे पाक में मचा हडकंप...

पाकिस्तानी सेना ने सावजियां सेक्टर में दागे गोले, तीन ग्रामीण घायल

शुक्रवार 12 अप्रैल को पुंछ जिले के सावजियां सेक्टर में ‘पाकिस्तानी सेना’ ने सीजफायर का उल्लंघन किया जिसमें पाक सेना ने भारतीय सेना की चौकियों और रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया. पाक सेना के इस हमले में गांव में दो महिलाओं सहित तीन ग्रामीण गंभीर रूप से घायल हो गए.

सूत्रों की माने तो इसके अलावा कई मकानों को भी क्षति हुई है. शुक्रवार 12 अप्रैल की देर शाम तक रुक-रुक कर गोलाबारी जारी रही, जिसका सुरक्षाबलों ने मुंहतोड़ जवाब दिया. आपको बता दें कि शुक्रवार 12 अप्रैल को दो साल पाकिस्तानी सेनासुबह सवा आठ बजे मंडी तहसील के सावजियां सेक्टर में फायरिंग की.

आतंकियों समेत पाकिस्तानी सेना को भारतीय सेना ने चटाई धूल! जिससे पाक में मचा हडकंप...

इस गोलाबारी में नियंत्रण रेखा के चपड़ियां गांव में तीन लोग घायल हो गए, जिन्हें भारी गोलाबारी के बीच कई किलोमीटर तक चारपाई पर उठा कर सड़क तक लाया गया. वहां से मंडी के ‘उपजिला अस्पताल’ ले जाया गया. घायलों की पहचान ‘तस्वीर बेगम’ (18), ‘शबीना अख्तर’ और ‘मोहम्मद हिसाक’ के रूप में हुई है.

loading...