भारतीय सेना की इस धमाकेदार कार्रवाई के आतंकियों में मची हलचल! मुठभेड़ में कई आतंकी ढेर, ऑपरेशन जारी…

506

Indian Army killed 2 militants in encounter, opration continue (बारामुला) : अभी-अभी ‘जम्मू-कश्मीर’ के ‘बारामुला’ से आतंकियों को लेकर एक शानदार खबर सामने आई है. जिसके बाद आतंकियों में खलबली मच गई है. अधिकारियों ने जानकारी देते हुए कहा है कि ‘भारतीय सेना’ ने 2 आतंकी को ढेर कर दिया है. खबर मिली है कि दोनों आतंकी हाल ही में ‘लश्कर-ए-तैयबा’ आतंकवादी संगठन में शामिल हुए थे.

भारतीय सेना की इस धमाकेदार कार्रवाई के आतंकियों में मची हलचल! मुठभेड़ में कई आतंकी ढेर, ऑपरेशन जारी...
भारतीय सेना

मारे गए दोनों आतंकियों की पहचान ‘ओवैस अहमद भट्ट’ और ‘ताहिर दार’ के रूप में हुई है. सूत्रों की माने तो आतंकी दार ‘गुंड ब्राथ सोपोर के का निवासी था. उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले के सोपोर में आतंकियों के छिपे होने की सूचना के आधार पर बुधवार (12 दिसंबर) की दोपहर को सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया. इस दौरान सभी एंट्री और एक्जिट प्वाइंट सील कर घर-घर तलाशी शुरू की गई. बर्थ कला क्षेत्र में कड़ी घेराबंदी को देख छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी. जवानों ने अपना-अपना मोर्चा संभाला और जवाबी कार्रवाई से मुठभेड़ शुरू कर दी.

यह भी पढ़े : भारतीय सेना के किया ये शानदार कमाल!

सूत्रों की माने तो सुरक्षाबल के जवानों ने उन सभी घरों का खाली करा दिया, जिस घर में आतंकी छिपे हुए थे. सेना की ’22 राष्ट्रीय राइफल्स’ (आरआर), ‘179 बटालियन सीआरपीएफ’ और सोपोर ‘एसओजी’ पूरे इलाके को चारों तरफ से घेरे हुए हैं. ध्यान देने वाली बात यह है कि फ्लड लाइट के भी प्रबंध किए गए हैं जिससे आतंकी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग न सके.

भारतीय सेना की इस धमाकेदार कार्रवाई के आतंकियों में मची हलचल! मुठभेड़ में कई आतंकी ढेर, ऑपरेशन जारी...
आतंकवादी

दूसरी तरफ बुधवार 12 दिसंबर की सुबह सेना की राष्ट्रीय राइफल्स, सीआरपीएफ और पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप के जवानों ने दक्षिणी कश्मीर के शोपियां जिले के किलूरा मलिकगुंड गांव में आतंकियों के छिपे होने की सूचना के आधार पर इलाके की घेराबंदी कर साझा तलाशी अभियान शुरू किया. इस दौरान हर घर की तलाशी ली गई. आतंकियों का सुराग न मिलने पर ऑपरेशन स्थगित कर दिया गया.

loading...