एलओसी पर पाकिस्तान की तरफ की जा रही गोलीबारी का भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब! इस ताबड़तोड़ कार्रवाई में पाक सेना के कई जवानों को किया ढेर…

165

Indian Army kills many soldiers of Pakistan Army on LoC (जम्मू-कश्मीर) : जैसा कि आप जानते हैं पाकिस्तान बार-बार सीमा पर नापाक गतिविधियां करता रहता है. एक बार फिर से ऐसा ही देखने को मिला. सूत्रों की माने तो भारतीय सीमा पर पाकिस्तानी सेना ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया. हर बार की तरह इस बार भी ‘भारतीय सेना’ ने पाक सेना को सबक सिखाया.

एलओसी पर पाकिस्तान की तरफ की जा रही गोलीबारी का भारतीय सेना दिया मुंहतोड़ जवाब! इस ताबड़तोड़ कार्रवाई में पाक सेना के कई जवानों को किया ढेर...

इस बार ‘पाकिस्तानी सेना’ ने नियंत्रण रेखा पर शाहपुर, पुखारनी, इंवस बंडर, सार्या, झंगेर और नौशेरा सेक्टर में लगातार गोलाबारी कर रहा है. पाक सेना की इस हरकत का भारतीय सेना ने भी मुंहतोड़ जवाब देते हुए कार्रवाई में पाकिस्तान के आठ सैनिकों को मर गिराया है. इसके अलावा पाक सेना की सात चौकियां भी तबाह कर दिया है.

सोमवार 1 अप्रैल को पाकिस्तानी सेना ने पुंछ के शाहपुर, कीरनी, कस्बा, मंधार, माल्टी, दिगवार और मनकोट सेक्टर में भारतीय सैन्य चोकियों व रिहायशी इलाकों पर फायरिंग की थी. पाक की इस गोलीबारी एक ‘बीएसएफ’ का इंस्पेक्टर शहीद हो गया था, इसके अलावा एक बच्ची और एक महिला की मौत हो गई थी. 

यह भी पढ़े : मुठभेड़ में भारतीय सेना ने लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों को मौत के घाट उतारा!

साथ ही पांच सुरक्षाबलों और 14 ग्रामीणों सहित 19 लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे. पाक द्वारा की जा रही गोलीबारी के कारण नियंत्रण रेखा के आसपास के इलाकों में डर का माहौल बना हुआ है. भारत द्वारा जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान की तीन चौकियां तबाह हो गई हैं. साथ ही आठ पाकिस्तानी जवान मारे गए हैं.

एलओसी पर पाकिस्तान की तरफ की जा रही गोलीबारी का भारतीय सेना दिया मुंहतोड़ जवाब! इस ताबड़तोड़ कार्रवाई में पाक सेना के कई जवानों को किया ढेर...

सूत्रों की माने तो सोमवार 1 अप्रैल की सुबह पाक सेना ने पुंछ के शाहपुर, कीरनी, मंधार, इस्लामाबाद व गूंतरियां आदि क्षेत्रों को निशाना बना कर भारी गोलाबारी करनी शुरू की थी. जो मंगलवार 2 अप्रैल यह फायरिंग सीमा पर कई सेक्टरों में लगातार होती रही.

loading...