बारामुला में भारतीय सेना ने आतंकियों के खून से खेली होली! आतंकियों ने नापाक इरादों को किया नेस्तनाबूद…

336

Indian Army kills three terrorists in Baramulla (बारामुला) : अभी-अभी ‘जम्मू-कश्मीर’ के ‘बारामुला’ से आतंकियों को लेकर बड़ी खबर आई है. जिसके बाद आतंकियों में हलचल पैदा हो गई है. सूत्रों की माने तो बारामुला के बिन्नर गांव में ‘भारतीय सेना’ और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया है. 

बारामुला ने भारतीय सेना ने आतंकियों के खून से खेली होली! आतंकियों ने नापाक इरादों को किया नेस्तनाबूद...

सैन्य सूत्रों ने जानकारी देते हुए कहा कि पिछले चार घंटे से तीनों आतंकी से छिपकर सुरक्षाबलों को निशाना बना रहे थे. बुधवार 23 जनवरी की सुबह ही इन आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली. जिसके बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया. 

यह भी पढ़े : गणतंत्र दिवस पर जम्मू-कश्मीर में इस बड़ी घटना को अंजाम देने के साजिश में आतंकी!

सूत्रों की माने तो मारे गए आतंकियों में ‘लश्कर-ए-तैयबा’ का कमांडर ‘सुहैब अखून’ शामिल है। इस ऑपरेशन में सेना की 46 आरआर, ‘सीआरपीएफ’ की 53 बटालियन और जम्मू-कश्मीर पुलिस के एसओजी के जवान शामिल थे। मारे गए आतंकियों में दो पाकिस्तानी और एक आतंकी कश्मीर का ही बताया जा रहा है।.

बीते 23 दिनों में 14 आतंकियों को किया ढेर

ध्यान देने वाली बात यह है कि इस साल मतलब 23 दिनों के अंतराल घाटी में सुरक्षा बलों ने ‘अल-बदर’ के टॉप कमांडर ‘जीनत उल इस्लाम’ समेत 14 आतंकियों को ढेर किया है. जिनमें दक्षिणी कश्मीर में आठ, मध्य कश्मीर में तीन और उत्तरी कश्मीर में तीन आतंकी शामिल हैं.

बारामुला ने भारतीय सेना ने आतंकियों के खून से खेली होली! आतंकियों ने नापाक इरादों को किया नेस्तनाबूद...
जीनत उल इस्लाम

आपको याद दिला दें कि बीते 3 जनवरी को पुलवामा में ‘हिजबुल मुजाहिद्दीन’ के तीन आतंकियों को मौत के घाट उतारा था. इसके बाद 13 जनवरी को पुलवामा में अल बदर के टॉप कमांडर ‘जीनत उल इस्लाम’ समेत दो आतंकी मार गिराया था. इसके बाद सोमवार 21 जनवरी को मध्य कश्मीर के बडगाम जिले के ‘चरार-ए-शरीफ’ के हापतनार इलाके में अल-बदर के तीन और 22 जनवरी को शोपियां में हिजबुल के तीन आतंकी ढेर किए. मारे गए आतंकियों में अल-बदर के पांच और हिजबुल के छह आतंकी शामिल हैं. 

loading...