पाकिस्तान की नापाक हरकतों को लेकर भारतीय सेना ने पाक सेना और आतंकियों पर कर डाली ये ताबड़तोड़ कार्रवाई…

348

Indian Army took immediate action against Pak army and terrorists over Pakistan’s nefarious movements (श्रीनगर) : अभी-अभी ‘जम्मू-कश्मीर’ के शोपियां से आतंकियों को लेकर बड़ी खबर आई है. जिसके बाद आतंकियों में खलबली मच गई है. सूत्रों की माने तो शोपियां के इमाम साहब में ‘भारतीय सेना’ और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. इस मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए है.

पाकिस्तान की नापाक हरकतों को लेकर भारतीय सेना ने पाक सेना और आतंकियों पर कर डाली ये ताबड़तोड़ कार्रवाई...

ध्यान देने वाली बात यह है कि अभी भी कई ‘आतंकवादी’ सुरक्षाबलों द्वारा घिरे हुए हैं. प्रशासन ने घाटी में हिंसा न फैले इस बात का ध्यान रखते हुए पूरे इलाके में इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया है.

यह भी पढ़े : एक बार फिर भारतीय सेना ने आतंकियों को चटाई धूल!

इस बात को भलीभांति जानते हैं कि पाकिस्तान बार-बार जम्मू-कश्मीर में अपने नापाक मंसूबो को अंजाम देने की फ़िराक में लगा रहता है, जिससे घाटी में शांति न स्थापित हो पाए. पाकिस्तान अपनी इन्ही हरकतों के कारण वहां के निवासियों को भी अपना शिकार बनाता रहता है. गुरुवार 2 मई को जहां ‘पाकिस्तानी सेना’ ने शाहपुर को निशाना बनाया था, वहीं शुक्रवार 3 मई को इमाम साहिब शोपियां में फायरिंग भी की. सुरक्षाबलों ने पाक को मुंहतोड़ जवाब दिया. जिसमें दो आतंकियों को ढेर कर दिया परंतु आधिकारियों ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है.

पाकिस्तान की नापाक हरकतों को लेकर भारतीय सेना ने पाक सेना और आतंकियों पर कर डाली ये ताबड़तोड़ कार्रवाई...

सूत्रों की माने तो गुरुवार 2 मई को पुंछ जिले के शाहपुर सेक्टर में ‘पाकिस्तानी सेना’ ने शाहपुर और एलआरसी में नियंत्रण रेखा के नजदीक मोर्टार दागे और गोलीबारी शुरू कर दी. पाक सेना ने भारी गोलाबारी कर रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया था. इस दौरान ‘एलओसी’ स्थित कीरनी, मंधार और शाहपुर सेक्टर में 120 एमएम के मोर्टार दागे गए, जिससे कई घरों को भारी क्षति हुई.
 
loading...