जम्मू-कश्मीर : बांदीपोरा में भारतीय सेना ने मुठभेड़ में 2 आतंकियों को मार गिराया, ऑपरेशन लगातार जारी

320

श्रीनगर : “जम्मू-कश्मीर” के ‘श्रीनगर’ के ‘बांदीपोरा’ इलाके से एक शानदार खबर आई है. इस खबर के बाद आतंकियों में डर माहौल बना हुआ है. सूत्रों की माने तो ‘भारतीय सेना’ के जवानों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ लगातार जारी है. जिसमें सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया है.

Jammu and Kashmir: Indian Army killed two terrorists in Bandopora encounter
भारतीय सेना

अधिकारियों की जानकारी के मुताबिक बांदीपोरा के हाजीन इलाके में 2 से 3 आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली. जिसके आधार पर सेना ने आतंकियों को पकड़ने के लिए इलाके को चारों तरफ से घेर लिया है. आतंकियों के खिलाफ इस अभियान में 45 बीएन सीआरपीएफ, 13 आरआर, एसओजी हाजीन के जवान के शामिल हैं. गुरुवार 30 अगस्त की शुभ हाजिन इलाके में सुरक्षा बलों को आतंकियों के होने की जानकारी मिली. खबर लिखे जाने तक सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है.

Jammu and Kashmir: Indian Army killed two terrorists in Bandopora encounter

सूत्रों के अनुसार बुधवार 29 अगस्त को अनंतनाग में भी जवानों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. जिसमें सेना को बड़ी कामयाबी हाथ लगी. मुठभेड़ में जवानों ने ‘हिजबुल मुजाहिद्दीन’ के दो आतंकियों को मर गिराया था. जिनकी पहचान ‘अल्ताफ अहमद डार’ और ‘उमर रशीद वानी’ के रूप में हुई. मारे गए आतंकियों के पास से हथियारों का जखीरा भी बरामद हुआ था.

Read Also : जम्मू-कश्मीर में भारतीय सेना के 2 आतंकियों को किया ढेर

ध्यान देने वाली बात यह अहि कि बुधवार 29 अगस्त को शोपियां जिले में आतंकी हमले में चार पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे. इस हमले को अंजाम देने वाले आतंकी कौन है, इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है.

Jammu and Kashmir: Indian Army killed two terrorists in Bandopora encounter

आपको यह भी बता दें कि इस हमले को अंजाम देने के लिए लिए आतंकी शोपियां में घात लगाकर बैठे थे. जानकारी के अनुसार इस हमले को अंजाम देने के बाद आतंकी तीन पुलिसकर्मियों की राइफलें लेकर भाग गये. सेना पर हुए हमले की अभी तक किसी भी आतंकी संघटन ने जिम्मेदारी नहीं ली है.

Loading...