भारतीय सेना के लेफ्टिनेंट जनरल परमजीत सिंह की पाकिस्तान को सीधी चेतावनी! कहा- अब पाक को उसी की भाषा में…

432

Lieutenant General of Indian Army Paramjit Singh gave direct warning to Pakistan (राजौरी) : इस बात को आप भलीभांति जानते हैं कि ‘पाकिस्तान’ बार-बार अपने नापाक मंसूबो को अंजाम देने की फ़िराक में रहता है. वैसे तो पाकिस्तान शांति का राग अलाप कर रहा है लेकिन पिछले डेढ़ महीनों के दौरान 513 बार संघर्ष विराम का उल्लंघन कर चुका है. पाक की इस हरकत का ‘भारतीय जवान’ भी मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं.

भारतीय सेना के लेफ्टिनेंट जनरल परमजीत सिंह की पाकिस्तान को सीधी चेतावनी! कहा- अब पाक की ही भाषा में...

इसी बीच शनिवार 13 अप्रैल को भारतीय सेना के लेफ्टिनेंट जनरल ‘परमजीत सिंह’ ने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर पाकिस्तान गोलाबारूद की भाषा ही समझता है तो उसे उसी के लहजे में जवाब दिया जाएगा. हमारी सेना भी किसी से कम नहीं है.

इसके आगे उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी सेना लगातार ‘अंतर्राष्ट्रीय सीमा’ और नियंत्रण रेखा पर बड़े हथियारों का उपयोग कर रही है. भारतीय सेना की चौकियों के साथ जानबूझकर बड़े हथियारों का इस्तेमाल कर रिहायशी इलाकों को निशाना बना रही है. पाक कई बार चेतावनी दी गई, लेकिन बाज नहीं आ रहा है. ऐसे में भारतीय सेना ने भी पाक को उसी की भाषा में जवाब देना शुरू कर दिया है.

भारतीय सेना के लेफ्टिनेंट जनरल परमजीत सिंह की पाकिस्तान को सीधी चेतावनी! कहा- अब पाक की ही भाषा में...
परमजीत सिंह

सूत्रों की माने तो भारतीय सेना द्वारा की जा रही जवाबी कार्रवाई के कारण ‘पाकिस्तानी सेना’ में डर का माहौल है. पहले तो पाक सेना शुरूआत कर देती है परंतु जब भारतीय सेना भी जवाबी कार्रवाई में यहां से गोले दागते हैं तो वे शांत हो जाते हैं. उन्होंने सीमा पर तैनात जवानों को इसी मुस्तैदी के साथ दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए कहा.

यह भी पढ़े : आतंकियों समेत पाकिस्तानी सेना को भारतीय सेना ने चटाई धूल!

बढ़ते आतंकवाद को लेकर लेफ्टिनेंट जनरल ने चिंता जताते हुए कहा कि आतंकवादी संगठन किश्तवाड़ में अपनी जड़े फैलाने की कोशिश कर रहे हैं. बहुत ही जल्द भारतीय सेना इस पर काबू पा लेगी. आतंकियों को दबोचने के लिए आपरेशन शुरू भी कर दिया गया है. जिसके अंतर्गत कई संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किए गए.

भारतीय सेना के लेफ्टिनेंट जनरल परमजीत सिंह की पाकिस्तान को सीधी चेतावनी! कहा- अब पाक की ही भाषा में...

इसके आगे उन्होंने कहा कि राष्ट्र विरोधी ताकतों को जम्मू-कश्मीर व भारत के किसी राज्य में पनपने नहीं दिया जाएगा. उन्हें जड़ से उखाड़ फैंकने के लिए सेना सक्षम है.

loading...