ममता बनर्जी ने सारी हदें पर करते हुए भाजपा समेत चुनाव आयोग पर लगाया ये घिनौना आरोप…

23

Mamata Banerjee made this abusive charge on the Election Commission including the BJP (कोलकाता) : जैसा कि आप जानते हैं ‘लोकसभा चुनाव’ का दौर जारी है. लेकिन पश्चिम बंगाल की राजनीति में मचा कोहराम अब भी मचा हुआ है. सूत्रों की माने तो मंगलवार 14 मई को पश्चिम बंगाल की हिंसा और बवाल को खत्म करने के लिए बुधवार 15 मई को ‘चुनाव आयोग’ ने सख्त कदम उठाया था.

ममता बनर्जी ने सारी हदें पर करते हुए भाजपा समेत चुनाव आयोग पर लगाया ये घिनौना आरोप...

ध्यान देने वाली बात यह है कि चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल में एक दिन पहले (आज, 16 मई की रात 10 बजे तक) चुनाव प्रचार खत्म करने का सख्त आदेश जारी किया है. आशा थी कि इसके बाद पश्चिम बंगाल के राजनीतिक हालात सुधार होगा, परंतु ऐसा होता नहीं दिख रहा है.

यह भी पढ़े : कोलकाता में हुई हिंसा को लेकर योगी आदित्यनाथ की ममता बनर्जी को सीधी चेतावनी!

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस मुखिया ‘ममता बनर्जी’ चुनाव के बीच लगातार प्रधानमंत्री ‘नरेंद्र मोदी’, भाजपा अध्यक्ष ‘अमित शाह’ समेत ‘केंद्र सरकार’ पर निशाना साध रही है. इसी बिच ममता ने पश्चिम बंगाल में एक दिन पहले चुनाव प्रचार खत्म करने का आदेश जारी करने पर चुनाव आयोग को लेकर भी विवादित टिप्पणी की है.

ममता बनर्जी ने सारी हदें पर करते हुए भाजपा समेत चुनाव आयोग पर लगाया ये घिनौना आरोप...
ममता बनर्जी

आपको याद दिला दें कि इससे पहले भी ममता बनर्जी ने चुनाव आयोग की भाजपा के साथ सांठगांठ के आरोप लगाते हुए कई बार निशाना साधा है.

ममता बनर्जी ने इस बार सारी हदें पार करते हुए ‘चुनाव आयोग’ को भाजपा का भाई बता दिया है. उन्होंने कहा कि ‘पिछली रात हमें पता चला कि भाजपा ने चुनाव आयोग में एक शिकायत दर्ज कराई है. प्रधानमंत्री ‘नरेंद्र मोदी’ संग चुनाव आयोग की बैठक के बाद हमारा आयोग के साथ मीटिंग करने का कोई मतलब नहीं था क्योंकि चुनाव आयोग और भाजपा भाई-भाई हैं. अब तक चुनाव आयोग को एक पक्षपाती संस्था थी. लेकिन अब पूरा देश यह कह रहा है कि चुनाव आयोग भाजपा के हाथों बिका हुआ है.’

ममता बनर्जी ने सारी हदें पर करते हुए भाजपा समेत चुनाव आयोग पर लगाया ये घिनौना आरोप...
नरेंद्र मोदी और अमित शाह

इसके आगे उन्होंने कहा कि ‘मैं चुनाव आयोग के इस रवैये से बहुत परेशान हूं, परंतु मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं है. मैंने जो भी कहा है, मैं उसके लिए जेल जाने को भी तैयार हूं. मैं सच कहने से डरती नहीं हूं.’

loading...