मुंबई हमले के मास्टरमाइंड दाऊद इब्राहीम का यह खास आदमी दबोचा! भारत लाने की हुई तैयारी…

314

Mumbai attack mastermind Dawood Ibrahim arrested this special man! Preparations to bring India (दुबई) : “मुंबई हमले” (26/11) के मास्टरमाइंड अंडरवर्ल्ड डॉन ‘दाऊद इब्राहीम’ को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जिसके बाद दाऊद की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. सूत्रों की माने तो माफिया डॉन के भाई अनवर को पकड़ने के लिए ‘भारतीय दूतावास’ ने अपने कस्टडी में लेने की तैयारी कर ली है. साथ ही एक हैरान कर देने वाली खबर यह है कि अनवर को पकड़ने के लिए ‘पाकिस्तान दूतावास’ भी लग गया है.

मुंबई हमले के मास्टरमाइंड दाऊद इब्राहीम का यह खास आदमी दबोचा! भारत लाने की हुई तैयारी...
दाऊद इब्राहीम

पाकिस्तान हर बार की तरह इस बार भी दावा कर रहा है कि अनवर के पास पाकिस्तान का पासपोर्ट है, इसलिए अनवर को पाक को ही सौंपा जाना चाहिए. लेकों इस मामले को दुबई के अधिकारियों ने कहा है कि अनवर के बारे में पुख्ता जानकारी मिलने के बाद उसको गिरफ्तार किया जाएगा. आपको बता दें कि माफिया ‘अनवर बाबू शेख’ के खिलाफ पहले से ही रेड कॉर्नर नोटिस जारी था और सभी जांच एंजिसियों को उसकी तलाश लंबे वक्त से है.

यह भी पढ़े : मुंबई हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद के संगठन को लेकर पाक की खुली पोल!

यह पाक की ख़ुफ़िया एजेंसी ‘आईएसआई’ के साथ मिलकर काम रहा है. इसके अलावा अनवर भारत में हुई आतंकी गतिविधियों में शामिल है, ऐसी खुफिया जानकारी सुरक्षा एंजेसियों के पास थी.

मुंबई हमले के मास्टरमाइंड दाऊद इब्राहीम का यह खास आदमी दबोचा! भारत लाने की हुई तैयारी...
छोटा शकील

आपको याद दिला दें कि माफिया डॉन ‘छोटा शकील’ 1993 में मुंबई में हुए सीरियल बम ब्लास्ट के मुख्य आरोपियों में से एक है, यह दाऊद का करीबी आदमी माना जाता है. अनवर अपने भाई शकील और दाऊद का भी खास आदमी बताया जाता है.

loading...