मुंबई पुलिस ने हत्थे चढ़ा दाऊद इब्राहिम का भतीजा! पूछताछ में किया ये चौंकाने वाला खुलासा…

512

Mumbai Police arrested Dawood Ibrahim nephew from Mumbai Airport (मुंबई) : अभी-अभी अंडरवर्ल्ड डॉन ‘दाऊद इब्राहिम’ को लेकर बड़ी खबर आई है. जिसके बाद दाऊद की परेशानी बढ़नी लगभग तय है. सूत्रों की माने तो मुंबई पुलिस ने दाऊद इब्राहिम के भतीजे ‘रिजवान कासगर’ को रंगदारी वसूली के एक मामले में  गिरफ्तार कर किया है.

मुंबई पुलिस ने हत्थे चढ़ा दाऊद इब्राहिम का भतीजा! पूछताछ में किया ये चौंकाने वाला खुलासा...

आपको बता दें कि ‘रिजवान कासकर’ के पिता का नाम ‘इकबाल कासकर’ है. बुधवार 17 जुलाई को ‘क्राइम ब्रांच’ ने रिजवान को ‘मुंबई हवाई अड्डे’ से उस समय गिरफ्तार किया जब भारत से भागने की तैयारी में था.

यह भी पढ़े : मुंबई हमले के मास्टरमाइंड दाऊद ने किया सबसे बड़ा ऐलान!

वहीं रिजवान के पिता इस समय ‘ठाणे जेल’ में बंद है. क्राइम ब्रांच के वरिष्ठ अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा कि दो दिन पहले मुंबई पुलिस की ‘एंटी एक्सटॉर्शन सेल’ ने वसूली के मामले में ‘अहमद रजा वढारिया’ को दबोचा था. वह इब्राहिम के गैंग के सदस्य ‘फहीम मचमच’ का करीबी है. 

मुंबई पुलिस ने हत्थे चढ़ा दाऊद इब्राहिम का भतीजा! पूछताछ में किया ये चौंकाने वाला खुलासा...

इसके आगे उन्होंने कहा कि पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम रिजवान कासकर बताया है. इसके आगे उन्होंने कहा कि एक जाल बिछाया गया और उसे मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से गिरफ्तार कर लिया गया. फ़िलहाल मुंबई पुलिस रिजवान को लेकर एंटी एक्सटॉर्शन सेल लेकर गई. उन्होंने कहा कि गुरुवार 18 जुलाई को तीनों आरोपियों को अदालत में पेश किया जाएगा.

loading...