PM मोदी और देश को गालियां देने वाले जिहादी को जमकर धोया! फूट-फूटकर रोया, देखिये पूरा विडियो

664

17 अगस्त, 2017 – देशद्रोही जिहादी अब अपनी हद पार करने लगे हैं. देश में जगह-जगह आतंक फैला रहे हैं. पश्चिम बंगाल, जम्मू कश्मीर जैसे राज्यों में इन जिहादियों ने अपने धर्म का धौंस जमाते हुए हिन्दुओं पर अत्याचार किये है.

PM मोदी और देश को गालियां देने वाले जिहादी को जमकर धोया! फूट-फूटकर रोया, देखिये पूरा विडियो

इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए इस मुसलमान लड़के ने दी मोदी जी और हिंदुस्तान को गालियां देते हुए एक वीडियो अपलोड किया,  इसके बाद जेल में इसकी ऐसी पिटाई हुए कि अब ये जिहादी ऐसी गलती नहीं करेगा.

इससे पहले भी मुस्लिमों ने अपने धर्म का धौंस जमाते हुए कई बार इस तरह के देश विरोधी विडियो को अपलोड किया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फेसबुक पर झूठी सूचनाओं या फिर देश को नुकसान पहुंचाने वाली धर्म विरोधी बाते करने के खिलाफ सरकार ने कड़े सख्त नियम बनाये हैं.

इसके बाद जब कोई इन नियमो का उलन्हंगन करता हें तो , देखिये उसके बाद भारत की पुलिस उस व्यक्ति के साथ कैसे पेस आती है.

हम आपको इस वीडियो के माध्यम से कुछ ऐसा ही दिखाने जा रहे हैं जिसमें इस मुसलमान शख्स ने पहले तो पीएम मोदी को अपशब्द कहे हैं फिर इसके बाद देश को भी गालियां दी है.

PM मोदी और देश को गालियां देने वाले जिहादी को जमकर धोया! फूट-फूटकर रोया, देखिये पूरा विडियो
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

इस घटना के बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए इस शख्श की जांच पड़ताल कर उसको पकड़ लिया व इसके बाद पुलिस ने इस मुसलमाान लड़के के साथ जो किया उसे आप खुद नीचे दिए गए वीडियो में देख सकते हैं.

जो लोग देश के खिलाफ जाकर इस तरह के अपशब्द बोलकर देश का अपमान करते हैं, उनको  सजा जरुर मिलनी चाहिए. भारतीय संविधान ने बोलने की स्वतंत्रता दी है तो इसका ये मतलब नहीं कि कोई भी व्यक्ति देश के व देश के प्रधानमंत्री के बारे में कुछ भी बोलेगा.

ये जिहादी भारत में ही रहकर भारत का ही अपमान कर रहा है और भारत देश के ही प्रधानमंत्री व पुरे देश की बुराई कर रहा है. कुछ बहुत ऐसे ही मुसलमानों वजह से सभी मुस्लिम भाइयो का नाम ख़राब होता है

और आगे चलकर ऐसे ही व्यक्तियों पर आतंकवादी व देशद्रोही का तमका लगता है. ऐसे लोग देश में आतंक फैलाते हैं और दंगे करवाते हैं.

देखिये पूरा विडियो..

 

loading...