नवाज शरीफ के भाई के आवास पर नैब ने की छापेमारी! नैब की इस कार्रवाई को लेकर विपक्ष का इमरान सरकार पर हमला…

25

NAB raided Shahbah Sharif’s residence on Nawaz Sharif’s brother (लाहौर) : अभी-अभी पाकिस्तान से एक बड़ी खबर आई है. जिसके बाद पाकिस्तान में सनसनी फैल गई है. सूत्रों की माने तो शुक्रवार 5 अप्रैल को पाकिस्तान की भ्रष्टाचार रोधी संस्था ‘नेशनल एकाउंटेबिलिटी ब्यूरो’ (नैब) ने पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री ‘नवाज शरीफ’ के भाई व ‘पाकिस्तान मुस्लिम लीग’ (एन) के नेता ‘शाहबाज शरीफ’ के लाहौर स्थित घर पर छापेमारी की है.

नवाज शरीफ के भाई के आवास पर नैब ने की छापेमारी! नैब की इस कार्रवाई को लेकर विपक्ष का इमरान सरकार पर हमला...
शाहबाज शरीफ और नवाज शरीफ

ध्यान देने वाली बात यह है कि पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री ‘नवाज शरीफ’ के भाई के आवास पर बिना किसी वारंट के इस तरह छापेमारी करने का राजनीतिक रूप से तूल पकड़ता जा रहा है. शाहबाज शरीफ के आवास पर नैब की इस कार्रवाई को लेकर पार्टी की प्रवक्ता और पूर्व पीएफ नवाज शरीफ की बेटी ‘मरियम औरंगजेब’ का कहना है कि जनता को महंगाई की आग में झोंकने वाली ‘इमरान खान सरकार’ विपक्ष का मुंह बंद करने के लिए गैर-लोकतांत्रिक तरीके अपना रही है.

यह भी पढ़े : जैश सरगना मसूद अजहर को लेकर सुषमा स्‍वराज ने इमरान खान पर किया हमला!

पाक मीडिया ने कहा कि जिस समय शाहबाज के आवास पर छापा मारा गया, उस समय घर के अन्य सदस्यों के साथ शाहबाज शरीफ और नवाज शरीफ भी घर में ही मौजूद थे.

नवाज शरीफ के भाई के आवास पर नैब ने की छापेमारी! नैब की इस कार्रवाई को लेकर विपक्ष का इमरान सरकार पर हमला...
मरियम औरंगजेब और इमरान खान

सूत्रों की माने तो शाहबाज शरीफ के आवास पर नैब की 10 सदस्यों की टीम ने जाकर कार्रवाई की. ध्यान देने वाली बात यह है कि नैब की टीम शाहबाज शरीफ के बेटे ‘हमजा शरीफ’ से जुड़े मामलों से दस्तावेज के सिलसिले में कार्रवाई कर रही है.

loading...