आतंकवाद को लेकर नितिन गडकरी ने पाकिस्तान को दे डाली ये जबरदस्त चेतावनी! जिससे पाक में मचा हाहाकार…

58

Nitin Gadkari gave a tremendous warning to Pakistan on terrorism! Pak sensation spreads (अमृतसर) : लोकसभा चुनाव के चलते बुधवार 8 मई को केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री ‘नितिन गडकरी’ पंजाब के दौरे पर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने ‘पाकिस्तान’ को कड़ी चेतावनी दी है. जिसके बाद पाकिस्तान की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. उन्होंने कहा कि आतंकवाद नहीं रोका तो पाकिस्तान जाने वाला पानी बंद कर देंगे.

आतंकवाद को लेकर नितिन गडकरी ने पाकिस्तान को दे डाली ये जबरदस्त चेतावनी! जिससे पाक में मचा हाहाकार...
नितिन गडकरी

इसके आगे गडकरी ने कहा कि 1960 में पाक जरनल ‘अयूब खान’ और भारत के प्रधानमंत्री ‘जवाहर लाल नेहरू’ के बीच जलसंधि हुई थी. जिसमें लिखित करार हुआ था कि दोनों देशों के बीच भाईचारा, सौहार्द, पारिवारिक रिश्ते हैं, इसलिए हम भारत से निकलने वाली छह नदियों में से तीन नदियों का पानी पाक को देंगे.

धयान देने वाली बात यह है कि पाकिस्तान लगातार ‘आतंकवाद’ को बढ़ावा दे रहा है. यदि पाक ने आतंकवाद पर रोक नहीं लगाई तो तो हमारे पास उनका पानी रोकने के अलावा कोई फैसला नहीं होगा. हमने इस पर अध्ययन भी शुरू कर दिया है. नितिन गडकरी अमृतसर, लुधियाना के खन्ना और मोहाली के बलौंगी में शिअद-भाजपा प्रत्याशियों के लिए प्रचार करने पहुंचे थे.

यह भी पढ़े : पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए भारत ने रूस से इस विध्वंसक हथियार का किया सौदा!

मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि पाक दोनों देशों के बीच हुए करार पर खरा नहीं उतर रहा, इसलिए हम भी जलसंधि के करार के लिए बाध्य नहीं है. इसके आगे उन्होंने कहा कि पाकिस्तान का पानी बंद कर सारा पानी पंजाब, हरियाणा और राजस्थान को दिया जाएगा. फिर हम चिंता नहीं करेंगे कि वह बदले में बम गोला फेंकें या कुछ भी करें.

आतंकवाद को लेकर नितिन गडकरी ने पाकिस्तान को दे डाली ये जबरदस्त चेतावनी! जिससे पाक में मचा हाहाकार...

श्री करतारपुर साहिब कॉरिडोर पर उन्होंने कहा कि तीन-चार माह में काम पूरा हो जाएगा। जमीन अधिग्रहण में थोड़ी दिक्कत आई थी। पंजाब सरकार के सहयोग से उसका समाधान हो जाएगा।

दिल्ली से कटड़ा के बीच घटेगी 175 किमी की दूरी

नितिन गडकरी ने कहा कि दिल्ली से कटड़ा एक्सप्रेस हाईवे की डीपीआर जून में आएगा. 47 हजार करोड़ से बनने वाले इस प्रोजेक्ट से दिल्ली से कटड़ा की दूरी 747 किलोमीटर से घटकर 572 किलोमीटर रह जाएगी. जिससे 175 किमी की दूरी घटेगी. यह एक्सप्रेस वे हरियाणा के बहादुरगढ़, रोहतक, जींद से होकर गुजरेगा. 

विकास के बल पर लड़ रहे चुनाव

साथ ही उन्होंने कहा कि 2014 की चुनावी विशेषता थी कि लोगों ने मोदी व भाजपा को बड़ी उम्मीद व आशा से चुना था. जिस पर सरकार ने पांच सालों में बहुत काम किया है और विकास के बल पर ही हम 2019 का चुनाव लड़ रहे हैं. यह चुनाव देश का भविष्य तय करेगा.

आतंकवाद को लेकर नितिन गडकरी ने पाकिस्तान को दे डाली ये जबरदस्त चेतावनी! जिससे पाक में मचा हाहाकार...

कांग्रेस से नहीं है कोई मनभेद

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तरफ से माफी मांगने को लेकर गडकरी ने कहा कि ‘नरेंद्र मोदी’ भाजपा के नहीं बल्कि देश के प्रधानमंत्री हैं. हमारी कांग्रेस से मतभिन्नता हो सकती है, पर मनभेद नहीं. हम एक दूसरे के दुश्मन नहीं हैं. हम सभी को मिलकर चुनाव की गरिमा को बनाए रखना चाहिए. इसके आगे उन्होंने कहा कि राहुल ने गरीबी हटाओ को नारा देकर यह मान लिया है कि देश पर 60 साल शासन करने के बावजूद उनका परिवार गरीबी नहीं हटा पाया.

loading...