आतंकियों ने एक बार फिर से भारतीय सेना को बनाया निशाना! पुलिस चौकी पर किया ग्रेनेड हमला…

17

Once again the terrorists targeted the Indian army! Grenade attacked at police checkpoint (अनंतनाग) : “जम्मू-कश्मीर” से एक बार फिर आतंकियों को लेकर बड़ी खबर आई है. जिसके बाद घाटी समेत देशभर में हलचल पैदा हो गई है. सूत्रों की माने तो गुरुवार 31 जनवरी को ‘अनंतनाग’ जिले में आतंकियों ने ‘भारतीय सेना’ को निशाना बनाकर ग्रेनेड हमला किया. इस हमले में ‘सीआरपीएफ’ का 3 जवान व 3 नागरिक बुरी तरह घायल हो गए.

आतंकियों ने एक बार फिर से भारतीय सेना को बनाया निशाना! पुलिस चौकी पर किया ग्रेनेड हमला...

सूत्रों की माने तो सुरक्षाबलों ने इस हमले के बाद पूरे इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया. आपको बता दें कि यह आतंकी हमला दक्षिणी कश्मीर में दूसरे दिन लगातार दूसरा हमला है.

यह भी पढ़े : कुलगाम में आतंकियों ने पुलिस स्टेशन को बनाया निशाना!

आतंकियों ने यह हमला जिले के ‘शीरबाग पुलिस पोस्ट’ के पास ग्रेनेड से किया. सूत्रों की माने तो ग्रेनेड सड़क पर गिरने के बाद धमाका हुआ. जिसमें सीआरपीएफ के तीन जवान व तीन महिला राहगीर समेत छह लोग घायल हुए हैं. इस हमले में घायल सभी लोगों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. आपको याद दिला दें कि बुधवार 30    जनवरी को दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम के ‘दमहाल हांजीपोरा’ इलाके में आतंकियों ने पुलिस की नाका पार्टी पर ग्रेनेड हमला किया था. इस हमले में भी छह लोग घायल हुए थे.

आतंकियों ने एक बार फिर से भारतीय सेना को बनाया निशाना! पुलिस चौकी पर किया ग्रेनेड हमला...

ध्यान देने वाली बात यह है कि पिछले कुछ दिनों से कश्मीर घाटी में ग्रेनेड हमले अधिक हुए. जवानों को निशाना बनाकर आतंकियों ने कई जगहों पर हमले किए. सूत्रों की माने तो खासकर गणतंत्र दिवस से पहले ही हमले बढ़े हैं. साथ ही आपको यह भी बता दें कि 25 जनवरी से अब तक 20 से अधिक ग्रेनेड हमले हो चुके हैं. अधिकतर हमलों की जिम्मेदारी आतंकी संगठन ‘जैश-ए-मोहम्मद’ ने ली है.

loading...